Representative Image
Representative Image

    Loading

    नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के लिए देश की जनता के मन में प्यार और सम्मान आए दिन देखने को मिलता रहता है। प्रधानमंत्री का जन्मदिन शनिवार यानी 17 सितंबर को है। लोग अपने-अपने तरीके से प्रधानमंत्री के जन्मदिन के इस खास मौके को और भी ज्यादा खास बनाकर उन्हें बर्थडे विश करने की तैयारी कर रहे हैं। लोगों के मन उनके प्रति प्यार का अंदाजा तो आप इस 56 इंच वाली थाली वाली स्कीम के जरिए भी लगा सकते हैं। 

    क्या है 56 इंच थाली वाली स्कीम?

    अच्छा और स्वादिष्ट खाना तो हर कोई खाना चाहता है और अगर ये फ्री में मिल रहा हो तो फिर बात ही क्या है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक 56 इंच की थाली वाली स्कीम (56 Inch Plate Scheme)  इस वक्त खूब सुर्खियों में है। ये स्कीम खासतौर पर प्राधामंत्री मोदी के जन्मदिन के लिए तैयार की गई है। इसे 40 मिनट में खत्म करने वाले को लाखों का इनाम और घूमने का मौका भी मिलेगा। 

    56 तरह के खाने में है ये शामिल 

    गौरतलब है कि इस स्पेशल थाली को ’56 इंच मोदी जी थाली’ (56 Inch Modi Ji Thali) का नाम दिया गया है। इस थाली में लोगों को वेज और नॉनवेज दोनों तरह के व्यंजन खाने को मिलेगा। 

    56 इंच वाली थाली के पीछे का मकसद 

    जानकारी के मुताबिक रेस्टोरेंट का मालिक 56 तरह के खाने की स्पेशल थाली के खाने को प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी को खिलाना चाहते है। वो कहते हैं कि प्रधानमंत्री उनके रेस्टोरेंट पर आकर उनके लिए तैयार की गई स्पेशल थाली का आनंद लें। 

    थाली खाने वाले को मिलेंगे 8.5 लाख रुपए

    कपल में से कोई भी अगर इस थाली को सभी व्यंजन को 40 मिनट में खत्म करता है तो उसे साढ़े आठ लाख रुपये का कैश दिया जाएगा। यदि कोई 17-26 सितंबर के बीच इस रेस्टोरेंट में आकर इस थाली को खाता है। तो उसमें से जीतने वाले लकी विजेता या कपल को केदारनाथ की यात्रा की टिकट मिलेंगे। 

    कहां है ये रेस्टॉरेंट 

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित एक रेस्टोरेंट प्रधानमंत्री के जन्मदिन के मौके पर लोगों को अलग-अलग 56 तरह के खाने की एक स्पेशल थाली खाने की थाली लॉन्च करेगा।