6-year-old girl raped and murdered in Hyderabad, Telangana minister Chamakura Malla Reddy said - we will nab the accused and do encounter
Photo:ANI

    Loading

    नई दिल्ली: तेलंगाना (Telangana) के हैदराबाद (Hyderabad) में एक 6 साल की एक बच्ची के साथ रेप और उसकी हत्या (6 year old Rape and Murder in Hyderabad) के मामले में आरोपी अब भी पुलिस (Police) की गिरफ्त से बाहर है। इस दर्दनाक घटना के बाद लोगों में गुस्सा है। हालांकि पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमें बना रखी हैं और जगह-जगह उसे तलाश किया जा रहा है लेकिन अब तक पुलिस आरोपी तक नहीं पहुंच पाई है।

    ऐसे में अब हैदराबाद पुलिस ने आरोपी पर 10 लाख रुपये का इनाम भी घोषित कर दिया है। तो वहीं तेलंगाना (Telangana) सरकार में लेबर मंत्री मल्ला रेड्डी ने यहां तक कह दिया है कि, वारदात के दोषी को सख्त सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा है कि, हम उसे गिरफ्तार करेंगे और फिर एनकाउंटर कर देंगे। 

    मल्ला रेड्डी ने कहा, “नाबालिग से रेप और हत्या के मामले में आरोपियों का एनकाउंटर होना चाहिए। हम आरोपी को पकड़ लेंगे और उसका एनकाउंटर करेंगे। हम पीड़ित परिवार के साथ खड़े रहेंगे। हम परिवार को सहायता भी प्रदान करेंगे।”

    बता दें कि,  हैदराबाद में 9 सितंबर को एक 6 साल की बच्ची के साथ रेप किया गया और रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई। बच्ची का शव एक बंद घर में मिला था। इस मामले में पुलिस को एक 30 साल के शख्स की तलाश है, जो मामले में प्रमुख आरोपी बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि, यह शख्स पड़ोस में ही रहता था और वारदात के बाद से फरार है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने करीब 15 टीमें बनाई हैं। पुलिस इस मामले में आसपास के राज्य, मध्य प्रदेश और आंध्र प्रदेश में भी आरोपी की तलाश कर रही है। इस दर्दनाक वारदात के बाद तेलंगाना की राजनीति भी गरमा गई है।