(Photo-ANI)
(Photo-ANI)

    Loading

    नई दिल्ली: कभी कबार नेताओं के साथ या फिर उनके इर्दगिर्द कुछ ऐसे हादसे हो जाते है कि सुर्खियां बन जाती है। आज हम आपके लिए एक ऐसी ही खबर लेकर आए है। बता दें कि केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) इन दिनों अपने शहर ग्वालियर में समय बिता रहे हैं। इस समय जो हुआ वह सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते है पूरी खबर क्या है। 

    वायरल हुआ वीडियो 

    दरसअल ग्वालियर में रहते हुए उस दौरान उन्होंने क्रिकेट में भी हाथ आजमाया और फिर अपने पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में दौड़ भी लगायी इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, हुआ ये की  ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ रेस लगा रहे उनके समर्थक दौड़ते-दौड़ते खुद को संभाल नहीं पाए जिससे उनका पैर लड़खड़ाया और वो बीच रास्ते में ही लोगों के बीच धड़ाम से गिर गए। वायरल हो रहे वीडियो में ये घटना आप देख सकते हैं। 

    पार्टी कार्यकर्ता धड़ाम से गिरे 

    आपको बता दें कि वायरल हो रहा ये वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने तमाम पार्टी नेताओं, समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ मैदान में दौड़ लगा रहे हैं। उनके आसपास काफी बड़ी संख्या में लोग भी दौड़ लगा रहे हैं। इसी दौरान सिंधिया के आगे दौड़ रहे उनके एक समर्थक जो कि पीले रंग की सदरी और कुर्ता पजामा पहने दौड़ रहे हैं, उनका पैर लड़खड़ा जाता है और वो बड़ी तेजी से धड़ाम से जमीन पर गिर जाते हैं। 

     

    दौड़ते वक्त हुवा ये हादसा 

    जैसे ही ये वीडियो सोशल मिडिया पर आया ठीक वैसे ही बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 9 दिसंबर को ग्वालियर जिले के शंकरपुर क्षेत्र में निर्माणाधीन ग्वालियर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान मंत्री ने अधिकारियों और पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं के साथ क्रिकेट खेला और उनके साथ स्प्रिंट भी किया। इस दौरान जो हुआ वह अब सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है।