raghav
Pic: Social Media

Loading

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली (Delhi) में हुए आबकारी घोटाले में जहां CBI ने केजरीवाल (Arvind Kejeriwal) को आबकारी नीति मामले में पूछताछ के लिए कल यानी रविवार को तलब किया है। वहीं इस पर पहली प्रतिक्रिया देते हुए केजरीवाल ने कहा कि ,वह रविवार को एजेंसी के समक्ष पेश होंगे। 

इसके साथ ही दिल्ली में एक संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि बीते 75 वर्ष में ‘आप’ की तरह किसी भी पार्टी को निशाना नहीं बनाया गया। इसके साथ ही आज ‘आप’ ने अपने पार्टी संयोजक की तुलना सीधे महात्मा गांधी से ही कर डाली है। 

जी हां, दरअसल आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) ने कहा, अरविंद केजरीवाल बेदाग ईमानदारी वाले आधुनिक समय के महात्मा गांधी हैं. वहीं उनका यह भी कहना था कि, आम आदमी पार्टी के नेता भारत को दुनिया का नंबर 1 देश बनाने के लिए संघर्ष करते रहेंगे। 

गौरतलब है आज अपनी प्रेस कांफ्रेंस में  केजरीवाल ने कहा कि उन्हें बताया गया था कि पिछले महीने विधानसभा में भ्रष्टाचार के बारे में बोलने के बाद “अगला नंबर उनका होगा।” बाद में एक ट्वीट में केजरीवाल ने कहा, “हम अदालतों में झूठी गवाही देने और झूठे सबूत पेश करने के लिए सीबीआई और ED अधिकारियों के खिलाफ उचित मामले दर्ज कराएंगे।”