RICHA-CHADHA
Pic: Social Media

    Loading

    नयी दिल्ली. लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान पर ट्वीट करके घिरी अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने अब माफी मांग है। अब से कुछ देर पहले ऋचा चड्ढा ने ‘गलवान’ वाले बयान पर माफी मांगते हुए कहा कि उनका इरादा सेना का अपमान करने का बिल्कुल भी नहीं था।

    बता दें कि, अभिनेत्री रिचा चढ्ढा (Richa Chadha) आज एक बार फिर अपनी ट्वीट के चलते विवादों में आ गयी थी।वहीं इस ट्वीट को लेकर BJP ने भी नाराजगी जताते हुए इसे उनका एक पब्लिसिटी स्टंट और भारतीय सेना का बड़ा अपमान बताया था। 

    दरअसल, अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने उत्तरी सेना (Indian Army) के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए अपने एक ट्वीट में लिखा, ‘गलवान कहता है हाय’। बता दें कि, इससे पहले नॉर्दन कमांड के अधिकारी ने कहा था कि, अगर सरकार आदेश दे तो सेना, पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) को वापस लेने के लिए वे पूरी तरह से तैयार है। इसी बयान के बाद बॉलीवुड अदाकारा का किया गया उक्त ट्वीट सुर्खियों में था।

    पता हो कि, बीते 1 मई 2020 को गलवान में भारत और चीन के सैनिकों के बीच एक हिंसक झड़प हुई थी। जिसमें भारत के 20 बहादुर जवान शहीद हुए थे। वहीं चीन को भी यहां भयंकर नुकसान हुआ था और उसके कम से कम 35-40 जवान भी इस झड़प में मारे गए थे।