Actress Nora Fatehi's clarification on ED's interrogation, said - have nothing to do with money laundering case
Image Source:Instagram (Nora Fatehi)

    मुंबई: नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने दिल्ली में घंटों चली ईडी (ED) की पूछताछ के बाद आधिकारिक बयान जारी किया है। अपने स्पोक्सपर्सन के जरिए जारी बयान में नोरा ने इस मामले को लेकर अपनी सफाई पेश की है। बयान में कहा गया है कि, नोरा का मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) केस से कोई वास्ता नहीं है और न ही वह इस मामले से जुड़े किसी भी आरोपी को जानती हैं। 

    बता दें कि, 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में गुरुवार को ईडी ने नोरा से लंबी पूछताछ की थी। मिली जानकारी के अनुसार, नोरा को हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय (ED) से एक समन जारी किया था। मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering Case) केस अभिनेत्री को 14 अक्टूबर को ईडी के दफ्तर में पेश होना था।

    नोरा के साथ ही बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Bollywood Actress Jacqueline Fernandez) को भी ईडी ने तलब किया था। हालांकि जैकलीन गुरुवार को ईडी के सामने पेश नहीं हो पाई थीं जिसके बाद खबर है कि, शुक्रवार को ईडी ने उन्हें ताज़ा समन जारी कर शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया है।   

    दरअसल, दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपये की ठगी के एक मामले में ईडी मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही है। मनी लॉन्ड्रिंग के इस मामले में अभिनेत्री से एक गवाह के रूप में उनका बयान दर्ज किया गया था। अब एजेंसी एक बार फिर से एक्ट्रेस से पूछताछ करना चाहती है।

    ईडी एक बड़े इंडस्ट्रियलिस्ट की पत्नी से 200 करोड़ रुपये की वसूली के मामले में मनी लॉन्ड्रिंग केस में जांच कर रही है। सुकेश के अलावा उनकी पार्टनर एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल से भी ईडी पूछताछ कर चुकी है।