Himanta Biswa Sarma
फाइल फोटो

    Loading

    असम:  असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने पुलिस अधिकारियों (Police Officers) के साथ करीब 14 घंटे तक मीटिंग (Meeting) की। उनके काम करने के इस तरीके को काफी सराहा जा रहा है। लोगों का मानना है कि सीएम पूरी निष्ठा से अपना काम करते हैं।  काम में किसी तरह की कोताही नहीं बरते हैं। फिलहाल उन्होंने प्रदेश में ड्रग्स तस्करी को लेकर पुलिस अधिकारियों की बैठक बुलाई थी। उनका एजेंडा लाचित बोरफुकन की 400 वीं जयंती और  ड्रग्स (Drugs), अवैध पशु तस्करी के खिलाफ जिलेवार लड़ाई थी। 

    सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कल एसपी और जिलाधिकारियों की 14 घंटे लंबी बैठक की अध्यक्षता की। उनका एजेंडा ड्रग्स और अवैध पशु तस्करी के खिलाफ जिलेवार लड़ाई थी। इसको लेकर अधिकारियों से लंबे चर्चा हुई और प्लान तैयार किया गया। 

    बता दें कि पिछले कुछ समय से असम में ड्रग्स तस्करी के मामले तेजी से बढ़े हैं वहीं पुलिस ने भी अच्छा काम करते हुए इसे असफल किया है।  हाल ही में असम के कार्बी आंगलोंग में 15 करोड़ रुपये का ड्रग्स जब्त हुई इसमें दो तस्कर गिरफ्तार किए गए।  असम पुलिस ने कार्बी आंगलोंग जिले में 15 करोड़ रुपये मूल्य की प्रतिबंधित दवाओं की एक खेप जब्त की। इसके साथ ही पुलिस ने दो मादक पदार्थों के तस्करों को भी गिरफ्तार किया। मादक पदार्थ मणिपुर से आ रहे वाहन से जब्त किया गया था। 

    वहीँ एक और मामले में असम पुलिस ने कार्बी आंगलोंग जिले में 10 करोड़ रुपये मूल्य की भारी मात्रा में प्रतिबंधित मादक पदार्थ जब्त किया था। पुलिस ने चार तस्करों को भी गिरफ्तार किया है और दो वाहन जब्त किए हैं। वहीं दूसरी ओर कई मामलों में पशु तस्करों को भी पकड़ा।