PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

जालंधर: पंजाब (Punjab) में किसान विरोध प्रदर्शन (protest) कर रहे हैं। किसानों की भारी भीड़ जालंधर में मौजूद है और लुधियाना से जालंधर और अमृतसर जालंधर-जम्मू के बीच रेलवे मेन लाइन जाम कर दिया है। किसानों का यह विरोध इसलिए हो रहा है कि गुरदासपुर में प्रदर्शन कर रही बुजुर्ग महिला को पुलिसकर्मी ने थप्पड़ मार (policeman slapped an elderly woman protesting in Gurdaspur) दिया था। फ़िलहाल भारी संख्या में किसान मौके पर मौजूद हैं।  

पंजाब के जालंधर में रेलवे ट्रैक पर किसानों (Farmers on the railway track) ने लुधियाना – जालंधर और अमृतसर – जालंधर – जम्मू के बीच रेलवे की मेन लाइन को जाम कर दिया है, जिसके चलते यात्रियों को भी भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि ये किसान दिल्ली-कटरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर भूमि अधिग्रहण के विरोध में गुरदासपुर में प्रदर्शन कर रहे थे, जहां एक पुलिसकर्मी ने एक बुजुर्ग महिला प्रदर्शनकारी को थप्पड़ मारा था, जिसके बाद इन किसानों ने रोष व्यक्त करते हुए प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है।

जानकारी के अनुसार पंजाब के जालंधर में रेलवे ट्रैक पर किसानों के विरोध के चलते लुधियाना से जालंधर और अमृतसर जालंधर-जम्मू के बीच रेलवे मेन लाइन जाम कर दी गई। वे उस घटना पर विरोध कर रहे हैं जिसमें दिल्ली-कटरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर भूमि अधिग्रहण के विरोध के दौरान एक पुलिसकर्मी को गुरदासपुर में एक बुजुर्ग महिला प्रदर्शनकारी को थप्पड़ मारते देखा गया था।