प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

पटना: बिहार (Bihar) में अपराध बढ़ता ही जा रहा है। यहां रोज अपहरण (kidnapping) की घटनाओं से दहशत का महौल है। पहले राजद का नेता फिर टीचर का बेटा और अब डॉक्टर के बेटे का अपहरण हो गया है। वही एक किशोरी को भी बदमाश उठा ले गए। फ़िलहाल पुलिस ने डॉक्टर के बेटे को छुड़ा लिया है।   

जानकारी के अनुसार बिहार के मुजफ्फरपुर जिले (Muzaffarpur district) के कांटी थाने से कल शाम साढ़े चार बजे फिरौती के लिए अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस हरकत में आई और गहनता से जांच की। अपहृत व्यक्ति को सकुशल छुड़ा लिया गया है। इस बात की जानकारी मुजफ्फरपुर के आईजी ने दी है। 

पटना में शिक्षक के बेटे के अपहरण का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कुछ घंटों के बाद मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने एक डॉक्टर के इकलौते बेटे को अगवा कर लिया। मुजफ्फरपुर में डॉक्टर एसपी सिन्हा के इकलौते बेटे विवेक कुमार का बदमाशों ने स्कूल के पास से ही अपहरण कर लिया। वहीं पश्चिमी चंपारण में एक किशोरी को अगवा करने की घटना सामने आई है। पिछले दिनों राजद के एक नेता का भी अपहरण हो गया था। बिहार फिर से किडनैपिंग इंडस्ट्री बननी जा रही है। 

बिहटा थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव निवासी शिक्षक राजकिशोर पंडित के इकलौते बेटे तुषार को अगवा कर लिया गया है. तुषार छठी क्लास में पढ़ता है। वहीं पश्चिमी चंपारण में एक किशोरी को अगवा करने की घटना सामने आई है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।