हॉलीवुड की ये वेब सीरीज को देखने के बाद आफताब ने गर्लफ्रेंड के शरीर के किए 35 टुकड़े, दिया हत्या को अंजाम

    Loading

    मुंबई: दिल्ली में अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा की हत्या की दिल दहला देने वाली घटना में 28 वर्षीय युवक आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawala) इस समय पुलिस हिरासत में है। दिलचस्प बात यह है कि आफताब ने अपनी प्रेमिका की हत्या करने के बाद उसके शव को 35 टुकड़ों में काट कर फ्रिज में रख दिया था। पुलिस तहकीकात में आफताब अमीन पूनावाला ने कबूल किया कि ‘झगड़े के बाद गुस्से में उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या की है। उसके बाद शव के 35 टुकड़े किए और इसे छतरपुर के वन क्षेत्र में फेकता था। 

    इसी बीच एक और बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने फिल्में और वेब सीरीज देखने के बाद शव के 35 टुकड़े कर इस खून को दबाने की कोशिश की है। आफताब ने एक अमेरिकी क्राइम वेब सीरीज देखने के बाद इस पूरे क्राइम को इंजाम दिया है। गर्लफ्रेंड श्रद्धा की हत्या से पहले आफताब अमीन पूनावाला ने वेब सीरीज ‘डेक्सटर’ देखी थी। इस वेब सीरीज में लीड रोल में नजर आ रहा कैरेक्टर इसी तरह लोगों के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर उसे जंगल में फेकता था। 

    मिली जानकारी के अनुसार, साल 2019 से श्रद्धा बॉयफ्रेंड आफताब पूनावाला के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों  एक कॉल सेंटर में काम करते थे। दोनों के परिवारवालों को इस रिश्ते की जानकारी थे। श्रद्धा के परिवार वाले इस रिश्ते से खुश नहीं थे। माता-पिता के विरोध के बावजूद वह नायगांव में आफताब के साथ ‘लिव इन रिलेशनशिप’ में रह रही थी। परिवार श्रद्धा से इस कदर नाराज हुए कि उन्होंने बेटी से सभी रिश्ते तोड़ दिए थे। इसके बाद श्रद्धा और आफताब मार्च में दिल्ली चले गए।