AIMIM Chief asaduddin-owaisi-mocks-rahul-gandhi-says-tu-kya-hai-phir-jinn-hai

    Loading

    नई दिल्ली: देश में इन दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) निकाली गई है। भारत जोड़ो यात्रा फ़िलहाल पंजाब के जालंधर (Jalandhar) में पहुंच चुकी है। पंजाब से निकलने के बाद भारत जोड़ो यात्रा कश्मीर में प्रवेश करेगी। राहुल गांधी अपनी इस यात्रा के दौरान लगातार मीडिया से भी बात कर रहे हैं और सवालों का जवाब दे रहे हैं। 

    कुछ दिन पहले राहुल गांधी की यात्रा हरियाणा में रुकी थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि, ‘उन्होंने राहुल गांधी को मार डाला और उन्हें अपनी छवि की परवाह नहीं है।’ राहुल के इस बयान पर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने राहुल पर निशाना साधा है।

    हाल ही में एक कार्यक्रम को संबोधित करते  हुए असदुद्दीन ओवैसी ने  कहा, ‘अब ये कांग्रेस के नेता जो 50 साल के हो गए हैं और अब बोल रहे हैं मुझे सर्दी से डर नहीं लगता है। 50 साल में कोई बोलता है कि मैं सर्दी को मार दिया…अपना नाम लेकर बोले मैं उसको मार दिया… मैं वो है ही नहीं…फिर तू क्या है जिन्न है।’ ओवैसी यहीं नहीं रूके। उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी देश का प्रधानमंत्री बनने का सपना तो नहीं देख रहे है।

    बता दें कि, राहुल गांधी ने कुछ दिन पहले कहा था कि, ‘राहुल गांधी आपके दिमाग में हैं। मैंने उसे बहुत पहले मार दिया था। जिस व्यक्ति को आप अभी देख रहे हैं, वह राहुल गांधी नहीं है। उन्होंने ये भी कहा था कि उनका ये बयान वही समझ सकता है जिसने हिंदु धर्म का अध्ययन किया हो।’