Owaisi House Attacked
ANI Photo

    Loading

    नई दिल्ली. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के घर पर हमले की खबर सामने आई है। दिल्ली स्थित अशोक रोड स्थित आवास पर कुछ अज्ञात लोगों ने कथित तौर पर हमला किया। इस संबंध में ओवैसी ने शिकायत दर्ज कराई थी। एडिशनल डीसीपी ने उनके आवास का दौरा किया, पुलिस सबूत इकट्ठा कर रही है।

    यह घटना रविवार रात की बताई जा रही है। कुछ अज्ञात लोगों ने AIMIM प्रमुख के घर पर पत्थरबाजी की। ओवैसी द्वारा दायर की गई शिकायत के अनुसार, उन्होंने रात में लौटने के बाद पाया कि कल रात उनके आवास पर पत्थर फेंके गए। जिससे उनके घर की खिड़कियों के कांच फुट गई है। 

    ओवैसी ने ट्वीट कर कहा, “मेरे दिल्ली आवास पर फिर से हमला हुआ है। 2014 के बाद यह चौथी घटना है। इससे पहले आज रात, मैं जयपुर से लौटा और मेरे घरेलू नौकर ने बताया कि बदमाशों के एक झुंड ने पथराव किया, जिससे खिड़कियां टूट गईं। दिल्ली पुलिस को उन्हें तुरंत पकड़ना चाहिए।”

    एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, “यह चिंताजनक है कि यह एक तथाकथित “उच्च सुरक्षा” क्षेत्र में हुआ है। मैंने पुलिस को शिकायत दी है और वे मेरे आवास पर पहुंच गई है।”

    पुलिस की टीम नेता के आवास पर पहुंच गई है और सबूत इकट्ठा कर रही है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। साथ ही इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों पर सख्त एक्शन लेने की बात कही है।