FILE- PHOTO
FILE- PHOTO

    Loading

    नई दिल्‍ली. राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI) को बम से उड़ाने की धमकी मिली है।  दिल्ली पुलिस को अलकायदा के नाम से एक चेतावनी भरा ईमेल मिला है, जिसके मुताबिक कुछ ही दिनों में एयरपोर्ट (Airport) को बम (Bomb) को उड़ाने की धमकी दी गई है। पुलिस को स्वतंत्रता दिवस से पहले मिली धमकी से दिल्ली एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 

    कपल रखने वाला है बम 

    न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक शनिवार शाम को आए इस मेल (Email) में एक कपल का जिक्र किया गया है और उनके जरिए बम रखने की बात कही गई है। इस मेल में लिखा है कि, करणबीर सूरी उर्फ मोहम्मद जलाल और उसकी पत्‍नी शैली शारा उर्फ हसीना रविवार को सिंगापुर से भारत आ रहे हैं, वो एयरपोर्ट पर अगले एक से तीन दिन में बम रखने की साजिश रच रहे हैं।  

    ईमेल मेल से मिली धमकी के बाद सुरक्षा एजेंसियां को अलर्ट कर दिया गया हैं और  IGI एयरपोर्ट पर सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं। एयरपोर्ट पर आने-जाने वाले वाहनों की जांच की जा रही है, साथ ही सभी टर्मिनल पर चेकिंग को बढ़ा दी गई है। 

    पहले भी मिल चुकी है धमकी 

    मेल की जांच करने पर पता चला है कि पहले भी इन्‍हीं नामों से धमकी भरे मेल मिल चुके हैं। पुलिस को मार्च में इसी तरह की धमकी मिली थी। पुलिस ने बताया कि पहले भी करणबीर और शैली को आईएसआईएस का सरगना बताते हुए यही लिखा गया था कि वे दोनों भारत आ रहे हैं और यहां एक से तीन दिन में बम धमाके करने की साजिश रचेंगे। शनिवार को किया गया यह ईमेल शाम 05:45 मिनट पर आया था। जानकारी के मुताबिक यह मेल india.212@protonmail.com आईडी से भेजा गया था।