navjot
File Pic

    चंडीगढ़: पंजाब के कार्यवाहक मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amrindar Singh) ने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjoot Singh Sidhu) पर बड़ा हमला बोला है। शनिवार को पत्रकारों से बात करते  हुए कहा कि, “सिद्धू को कांग्रेस (Congress) ने अगर मुख्यमंत्री बनाया तो देश के लिए बड़ा खतरा खड़ा हो जाएगा। उसके रिश्ते पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan), पाकिस्तान के आर्मी प्रमुख कमर जावेद बाजवा (Kamar Javed Bajwa) और आईएसआई (ISI) के साथ संबंध है।”

    सिद्धू देश की सुरक्षा के लिए खतरा होगा

    अमरिंदर ने कहा, “नवजोत सिंह सिद्धू एक अक्षम आदमी है, वह एक आपदा होने जा रहा है। मैं अगले सीएम चेहरे के लिए उनके नाम का विरोध करूंगा। उसका संबंध पाकिस्तान से है। यह देश की सुरक्षा के लिए खतरा होगा…” उन्होंने कहा, “वह (पाकिस्तान सेना प्रमुख) कमर जावेद बाजवा और पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान के दोस्त हैं, अगर उन्हें अगले सीएम चेहरे के रूप में चुना जाता है तो मैं विरोध करूंगा …”

    जो मंत्रालय नहीं संभाल सका वो राज्य का संभालेगा 

    कैप्टन ने सिद्धू पर हमला बोलते हुए कहा, “वो(नवजोत सिंह सिद्धू) मेरा मंत्री था और उसे निकालना पड़ा। 7 महीने तक अपनी फाइलें क्लियर नहीं की। क्या इस तरह का व्यक्ति जो एक विभाग नहीं संभाल सकता वो एक राज्य संभाल सकता है?निश्चित तौर पर मुख्यमंत्री बनना ही इसका(नवजोत सिंह सिद्धू) लक्ष्य है।”