Amit Shah road show in Kanyakumari
कन्याकुमारी में अमित शाह का रोड शो ((फोटो-ट्विटर अमित शाह)

Loading

नागरकोइल (तमिलनाडु) : भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता अमित शाह (Amit Shah) ने 19 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) में पार्टी उम्मीदवार पोन राधाकृष्णन के समर्थन में शनिवार को कन्याकुमारी लोकसभा क्षेत्र (Kanyakumari Lok Sabha constituency) में एक रोड शो किया।

शाह के दौरे से उत्साहित सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ता मेट्टुकदाई चौराहा, ठक्कलाई से कन्याकुमारी के पुराना बस स्टैंड तक रोड शो में शामिल हुए। शाह ने विशेष रूप से डिजाइन किए गए अपने वाहन से कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया। वह पूरे रास्ते पार्टी का कमल चिह्न लिये हुए थे। 

इस दौरान पार्टी के सदस्यों ने “एक बार फिर मोदी सरकार”, “भारत माता की जय” और “एक बार फिर पोन्नार” के नारे लगाए। पूर्व केंद्रीय मंत्री राधाकृष्णन को उनके समर्थक प्यार से पोन्नार कहकर बुलाते हैं। शाह ने अपने संबोधन में कहा कि मोदी देश को प्रगति के पथ पर ले जा रहे हैं।

उन्होंने भाजपा के 400 सीट से अधिक हासिल करने के लक्ष्य का उल्लेख करते हुए कहा कि तमिलनाडु में लोग “चार सौ पार” का नारा लगा रहे हैं। शाह ने लोगों से विलावनकोड उपचुनाव में पार्टी उम्मीदवार वी एस नंदिनी को वोट करने और उनकी जीत सुनिश्चित करने की भी अपील की।  

(एजेंसी)