RS-Sodhi
Pic: Business Today

    नई दिल्ली. दोपहर की अन्य बड़ी खबर के अनुसार, देश के बड़े डेयरी को-ऑपरेटिव गुजरात को-ऑपरेटिव मिल्क मार्केटिंग फेडरेशन लिमिटिड (GCMMF) के मैनेजिंग डायरेक्टर आर एस सोढ़ी (R.S Sodhi) का बीते बुधवार देर रात गुजरात के आणंद गांव के पास कार एक्सीडेंट (Car Accident) हो गया है। बता दें कि यही कंपनी अमूल (AMUL) के समस्त प्रोडक्ट्स बनाती है।

    ख़बरों के मुताबिक, जिस कार में सोढ़ी सफर कर रहे थे वह एक डिवाइडर से टकराकर पलट गई बताई गयी है। इस घटना बाबत पुलिस ने बताया कि, कुछ अनसुलझे कारणों के चलते  ड्राइवर ने कार का कंट्रोल खो दिया था, जिसके चलते यह एक्सीडेंट हुआ है। वहीं मौके पर मौजूद स्थानीय लोग, बाद में ड्राइवर के साथ सोढ़ी को अस्पताल ले गए। फिलहाल दोनों ही खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

    मामले पर पुलिस ने बताया कि, आर.एस सोढ़ी जिस कार में जा रहे थे वह रात करीब नौ बजे आणंद-बकरोल रोड पर एक डिवाइडर से टकरा कर पलट गई थी। इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि, कुछ अज्ञात कारणों से कार चालक ने वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया जिसके कारण यह भयंकर दुर्घटना हुई। चालक और सोढ़ी को स्थानीय लोग तुरंत पास के ही अस्पताल में ले गए। फिलहाल दोनों खतरे से बाहर हैं और उन्हें कुछ मामूली ही चोटें आई हैं।