army
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली. सुबह की दूसरी बढ़ी खबर के अनुसार जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के शोपियां (Shopian) जिले के तुर्कवांगम इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच हो रही खूनी मुठभेड़ (Encounter) अभी भी बदस्तूर जारी है। अब तक मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को भी मार गिराया है। इस बाबत कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि, आतंकियों के सफाए के लिए पूरे इलाके में एक व्यापक सर्च-ऑपरेशन चलाया जा रहा है। वहीं आतंकियों के तरफ से भी ताबड़तोड़ फायरिंग की गई है, जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की है ।

    इस बारे में पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि, सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर में शोपियां जिले के तुर्कवांगम इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर घेराबंदी की और फिर जोरदार तलाश अभियान चलाया गया। उन्होंने बताया कि तलाश अभियान उस वक्त भयंकर मुठभेड़ में तब्दील हो गया, जब आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। 

    वहीं पुलिस सूत्रों के अनुसार, सुरक्षाबलों की जवाबी गोलीबारी में एक आतंकवादी मार गिराया। फिलहाल आतंकवादी की पहचान की जा रही है और इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि वह किस आतंकवादी संगठन से जुड़ा था। तलाशी और मुठभेड़ अभियान अब भी जारी है।