chittoor
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली. सुबह की बड़ी खबर के अनुसार, आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के चित्तूर (Chittoor) जिले में बीती रात को एक बस खाई में गिर गई है। इस भयंकर हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई तो वहीं 45 लोग घायल भी हो गए हैं। घटना पर तिरुपति SP ने बताया कि तिरुपति से 25 किलोमीटर दूर बकरापेटा में ड्राइवर की लापरवाही के चलते  बस के चट्टान से टकराकर खाई में गिरी है। फिलहाल घायलों को पास के अस्पताल में ले जाया गया है।

    घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि, धर्मावरम के राजेंद्र नगर से सगाई में शामिल होने के लिए बस दुल्हन परिवार को लेकर जा रही थी। वहीं दूल्हा चित्तूर जिले के नारायणवनम का मूल निवासी था। 26 मार्च 2022 को तिरुचनूर में सगाई भी तय की गई थी। जिसके चलते दुल्हन परिवार निजी बस से सफर कर रहा था।इस सगाई की रस्म के लिए 50 से अधिक लोग बस में सवार होकर तिरुपति जा रहे थे लेकिन कथित तौर पर बस ड्राइवर ने एक मोड़ को पार करते समय नियंत्रण खो दिया और बस नीचे खाई में गिर पड़ी।

    घटना के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम के साथ रेस्क्यू टीमें भी मौके पर पहुंची थी। रात में अंधेरा होने से राहत कार्य में हालाँकि परेशानी हुई। लेकिन रविवार तड़के तक रेस्क्यू कार्य पूरा हो गया था। फिलहाल घायलों को पास के अस्पताल में ले जाया गया है। वहीं जिनकी हालत गंभीर है उन्हें हायर ट्रीटमेंट के लिए दूसरे अस्पताल रिफर कर दिया गया है।