delhi-sultanpuri-girl-scooti-dragging-case-new-cctv-video-delhi-police-five-accused

    Loading

    नई दिल्ली : दिल्ली (Delhi) के कंझावला (Kanjhawala) में हुई दरिंदगी के बाद यह मामला दिन-प्रतिदिन उलझता जा रहा है। आए दिन इस मामले को लेकर चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। जहां अब तक अंजलि की दोस्त निधि ने घटना वाली रात को लेकर कई बड़े दावे किये थे। तो वहीं अब दूसरी तरफ अंजलि के अन्य दोस्तों ने उसके सारे दावों को झूठा करार दे दिया है और निधि को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। 

    निधि ने दिया झूठा बयान? 

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अब अंजलि के दूसरे दोस्त नवीन ने निधि (Nidhi) के बयान को झूठा बताया है। पुलिस को दिए बयान में कहा था कि हादसे वाली रात अंजलि नशे में स्कूटी चला रहे थी, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ऐसा कुछ नहीं निकला। साथ ही निधि ने यह भी बोला कि होटल में हमने बस एक रूम बुक किया था और वह भी अंजलि की ID से। तो वहीं अब नवीन ने खुलासा किया है कि होटल में दो कमरे बुक हुए थे और वो भी अंजलि नहीं बल्कि निधि की ID से। 

    पैसों के लिए हुआ था झगड़ा

    निधि ने अपने बयान में कहा था कि दोनों के बीच स्कूटी चलने को लेकर कहा सुनी हुई थी और मृतका अंजलि ने स्कूटी चलाने की जिद की थी। जबकि उसके दोस्त का कहना है कि दोनों के बीच स्कूटी नहीं पैसों को लेकर झगड़ा हुआ था। वहीं अब नवीन ने सच्चाई को सामने लाने लिए ये मांग की है कि पुलिस पूरी कॉल डिटेल्स निकाले। 

    क्या है पूरा मामला? 

    गौरतलब है कि बीते शनिवार को अंजलि नाम की लड़की को कार सवार 5 युवकों द्वारा कार से घसीटा गया था। जिसकी वजह से लड़की की मौत हो गई थी। लड़की के साथ स्कूटी पर एक और लड़की निधी भी सवार थी। वहीं इस एक्सीडेंट के बाद दूसरी लड़की को भी चोटें आई थी, लेकिन वहां से वो फरार हो गई थी। जिसके बाद अब निधी खुद भी सवालों के घेरे में है। हालांकि, आरोपियों को अब गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ जारी है। 

    ऑटोप्सी रिपोर्ट से खुलासा 

    आपको बता दें कि ऑटोप्सी रिपोर्ट से यह भी खुलासा हुआ है कि अंजलि की मौत ज्यादा खून बहने की वजह से हुई। मृतका अंजलि का शरीर बुरी तरह से जख्मी हो गया था। उसकी स्किन भी बुरी तरह छिल गई थी, जिसकी वजह से उसकी पीठ की ओर से पसलियां निकल गई थीं। इतना ही नहीं बल्कि उसकी खोपड़ी भी टूट गई थी और ब्रेन का हिस्सा गायब था।