Chief Minister Pushkar Singh Dhami
फ़ाइल फोटो

    Loading

    नई दिल्ली. उत्तराखंड (Uttrakhand) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां के CM पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने आज ऐलान किया है कि, मृतका अंकिता के परिवार को 25 लाख रुपए की आर्थिक मदद देगी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि, अंकिता मर्डर केस की सुनवाई अब फास्ट ट्रैक कोर्ट में की जाएगी। पता हो कि,19 साल की अंकिता भंडारी की बीते 19 सितंबर को हत्या कर दी गई थी।

    बता दें कि, उत्तराखंड (Uttrakhand) के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhaami) ने बीते मंगलवार को कहा था कि उनकी सरकार ने अंकिता भंडारी हत्याकांड (Ankita Murder Case) के दोषियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने के लिए न्यायालय से ‘फास्ट ट्रैक अदालत’ गठित करने का अनुरोध किया है।

    वहीं बीते मंगलवार को ही, राहुल गांधी ने अंकिता भंडारी हत्याकांड पर बोलते हुए उत्तराखंड की भाजपा सरकार की खिंचाई की थी। उन्होंने कहा था कि, “उनके मरने का एकमात्र कारण यह है कि उन्होंने वेश्या बनने से इनकार कर दिया था। राज्य के मुख्यमंत्री क्या कर रहे हैं। वो होटल को ध्वस्त कर सबूतों को नष्ट करने में लगे हैं ताकि किसी को भी सच का पता नहीं चल सके। यही बीजेपी की विचारधारा है। महिला उनके लिए दोयम दर्जे की नागरिक हैं। महिलाएं वेश्या बनने से इनकार कर देती हैं, तो वो इसी तरह मरी हुई पाईं जाती हैं। इस पर कौन एक्शन लेगा?”