UTTRAKHAND
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली. सुबह की बड़ी खबर के अनुसार, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami)  के आदेश पर बीती देर रात को अंकिता भंडारी की हत्या (Ankita Murder) के आरोपी पुलकित के रिजॉर्ट पर बुलडोजर चला दिया गया है। मामले पर DGP अशोक कुमार ने बताया कि सीएम के आदेश के बाद पौड़ी प्रशासन और पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके तहत आधी रात को ही पुलिस टीम ने आरोपी के रिजॉर्ट को ध्वस्त करवाना शुरू कर दिया था।

    इसके साथ ही अंकिता हत्याकांड में अब मुख्यमंत्री ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। साथ ही उन्होंने घटना को बेहद दुखद बताया है। मामले पर CM धामी ने कहा कि, “जिस किसी ने भी यह जघन्य अपराध किया है, उसे हर हाल में कड़ी सजा दिलाई जाएगी। पुलिस अपना कार्य कर रही है। पीड़ित को न्याय दिलाना अब पूरी तरह से सुनिश्चित किया जाएगा।”

    पता हो कि, अंकिता की हत्या की बात सामने आने के बाद यहां के स्थानीय लोगों ने रिजॉर्ट के अवैध निर्माण की शिकायत भी की थी। साथ ही लोग रिजॉर्ट के ध्वस्तीकरण की मांग पर अड़े थे। वहीं अब SDM प्रमोद कुमार ने बताया कि रिजॉर्ट को जेसीबी द्वारा तोड़ डाला गया है।

    मामले पर स्थानीय लोगों ने वनंत्रा रिजॉर्ट को लेकर कई बड़े सनसनीखेज खुलासे किए हैं। लोगों ने कहा कि वनंत्रा रिजॉर्ट का संचालक पुलकित आर्य, अपने को राज्यमंत्री का बेटा होने के चलते दबंगई दिखाता था।  उसी ने ही अंकिता भंडारी को ग्राहक के साथ गलत काम करने का दबाव बनाया था। उसने स्वयं यह बात कबूल की है। स्थानीय लोगों का यह भी कहना है कि रिजॉर्ट अनैतिक कार्य का बड़ा अड्डा था।