ANKITA-BHANDARI
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली. उत्तराखंड (Uttrakhand) के श्रीनगर (Shrinagar) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां मृतका अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) का पार्थिव शरीर उसके गृहनगर श्रीनगर पहुंच गया है।  वहीं आज यानी रविवार को अंकिता भंडारी का अंतिम संस्कार होगा।  पता हो कि, अंकिता भंडारी की हत्या के आरोप में पुलिस ने BJP नेता पुत्र पुलकित आर्य समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।  बीते शनिवार को ही चिल्ला नहर से अंकिता का शव बरामद हुआ था। 

    हालाँकि अंकिता भंडारी के भाई अजय सिंह भंडारी का कहना है कि,”जब तक हमें अंकिता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं दी जाती, हम उसका अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। हमने उसकी प्रोविजनल रिपोर्ट में देखा कि उसे पीटा गया और नदी में फेंक दिया गया। लेकिन हम अब अंतिम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।”

    उधर अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में SIT प्रभारी DIG पी.आर. देवी ने ANI को बताया कि अंकिता के व्हाट्सएप चैट जो सामने आए हैं, उनकी भी जांच की जा रही है।

    पता हो कि इसके पहले बीते शनिवार को ही, पहले पुलिस ने अपने एक्शन में जांच के 24 घंटे के अंदर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता और बीजेपी नेता विनोद आर्य और भाई अंकित आर्य को भी पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। मामले पर पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए कहा था कि, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई है। इसके अलावा मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के भाई और बीजेपी नेता विनोद आर्य के बेटे अंकित आर्य को भी आज उत्तराखंड सरकार ने उत्तराखंड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष के पद से हटा दिया है। 

    दरअसल 19 वर्षीय ‘रिसोर्ट’ रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की कथित तौर पर BJP नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य ने हत्या कर दी थी, जिसे 2 अन्य आरोपियों के साथ गिरफ्तार किया गया है। वहीं, इस पूरे मामले पर उत्तराखंड के CM पुष्कर सिंह धामी ने घटना पर अपना दुख जताते हुए अधिकारियों को आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई के निर्देश दे दिए थे। वहीं CMधामी (CM Pushkar Singh Dhami) के आदेश पर बीती शुक्रवार देर रात को ही अंकिता भंडारी की हत्या (Ankita Murder) के हत्या के आरोपी पुलकित के रिजॉर्ट पर बुलडोजर चला उसे जमींदोज कर दिया गया था।