Ankita-Bhandari-being-performed-at-NIT-ghat-in-Srinagar,-Pauri-Garwhal

    Loading

    देहरादून: सीएम पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) के आश्वासन के बाद अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) का परिवार उसका अंतिम संस्कार करने के लिए मान गया है। अंकिता भंडारी का अंतिम संस्कार एनआईटी घाट पर किया जा रहा है । राज्य के सीएम पुष्कर धामी ने कहा कि, उन्हें परिवार की मांग मंजूर है। बता दें कि, अंकिता भंडारी ऋषिकेश के एक रिजॉर्ट में काम करती थी। जिसकी हत्या कर दी गई। उसका शव नहर से बरामद हुआ था। इस मामले में उत्तराखंड पुलिस ने रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य (Pulkit Arya) समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 

    सीएम धामी ने दिया यह आश्वासन

    पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने से पहले अंकिता भंडारी का परिवार उसका अंतिम संस्कार करने से तैयार नहीं था। अंकिता के पिता एम्स की प्राइमरी रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं थे, जिसमें कहा गया था कि उसकी(अंकिता) मौत पानी में डूबने से हुई है। वहीं, परिवार की नाराजगी को देखते हुए मुख्यमंत्री धामी ने उनसे बेटी का अंतिम संस्कार करने की अपील की।

    उन्होंने पीड़िता के परिवार से कहा कि, उन्हें उनकी सभी मांगें मजूर हैं। सीएम ने यह भी कहा कि, इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी। साथ ही सीएम ने फास्ट ट्रैक कोर्ट के लिए राज्य के चीफ जस्टिस को भी पात्र भी लिखा है। सीएम ने  यह भी कहा कि, पोस्टमॉर्टम की डिटेल रिपोर्ट परिवार को सौंपी जाएगी। 

     नहर से शव बरामद 

    पौड़ी जिले के यमकेश्वर स्थित गंगा भोगपुर में वनतारा रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के रूप में काम करने वालीं 19 वर्षीय अंकिता का शव शनिवार को ऋषिकेश के समीप चीला नहर से बरामद किया गया था। इससे पहले, अंकिता की गुमशुदगी के मामले में शुक्रवार को गिरफ्तार तीनों आरोपियों-रिजॉर्ट संचालक पुलकित आर्य, प्रबंधक सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता ने उसे नहर में धकेलकर हत्या करने की बात स्वीकार की थी।