satyendar-jain
Pic: ANI

    नई दिल्ली. लगता है कि देश की राजधानी दिल्ली में आसीन केजरीवाल सरकार और इनके मंत्री सत्येन्द्र जैन (Satyendar Jain0 की सितारे फिलहाल गर्दिश पर जाते हुए दिख रहे हैं। दरअसल दिल्ली की तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद आम आदमी पार्टी सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का जेल से एक और नया वीडियो और सामने आया है। 

    इस बार इस जारी वीडियो में दावा किया जा रहा है कि सत्येंद्र जैन जेल सुपरिटेंडेंट अजीत कुमार से एक महत्वपूर्ण मीटिंग में व्यस्त दिख रहे हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि, यह वीडियो इसी साल 12 सितंबर का है। पता हो कि, इससे पहले भी सत्येंद्र जैन के दो और वीडियो सामने आ चुके हैं। हालांकि BJP ने इस पर भी अब सवाल उठाए हैं। आज BJP ने निशाना साधते हुए कहा है कि, सत्येंद्र जैन जेल में बाकायदा दरबार लगा रहे हैं।

    इसमें में इनका पहला वीडियो उनका मसाज करते हुए वायरल हुआ था। वहीं जैन के दूसरे वीडियो में वह जेल के अनदार बाहर का स्वादिष्ट खाना खाते हुए दिखाई दे रहे थे। हालांकि इस बार के वीडियो में सत्येंद्र जैन और निलंबित जेल सुपरिटेंडेंट अजीत कुमार के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं। पता हो कि, इन्ही अजीत कुमार पर ED ने आरोप लगाया था कि, वह जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन को तमाम सुविधाएं देते हैं। बाद में इस पर कार्रवाई करते हुए उन्हें वहां से हटा दिया गया था।