Indigo
इंडिगो ऑयल टैक्स वसूलना बंद किया

    Loading

    नई दिल्ली. चेन्नई से आ रही एक रोचक खबर के अनुसार, यहां से दुबई के लिए उड़ान भरने वाली इंडिगो फ्लाइट (Indigo Flight) आज यानी शनिवार को देरी से उड़ी है । दरअसल इस फ्लाइट को सुबह 7.20 बजे उड़ान भरनी थी। लेकिन तभी एक व्यक्ति, जो अपने परिवार के सदस्यों को दुबई जाने से रोकना चाहता था। उसने नशे में धुत्त होकर पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करके फ्लाइट में बम होने का दावा किया था।

    इसके बाद सुचना मिलने पर सुरक्षा एजेंसियों ने फ्लाइट में बम ढूंढ़ना शुरू किया, लेकिन वहां कोई भी बम नहीं मिला। अब ये फ्लाइट शाम तक टेक-ऑफ करेगी। वहीं, पुलिस ने कॉल ट्रेस करके व्यक्ति की पहचान की और उसे पूछताछ के लिए अपनी हिरासत में ले लिया है।

    वहीं पुलिस की जांच में यह पता लगा है कि शनिवार को दुबई जाने वाले इंडिगो के इस विमान को बम से उड़ाने की धमकी नशे में धुत एक व्यक्ति ने दी थी जो अपने परिवार के सदस्यों को देश से बाहर जाने से रोकना चाहता था। चेन्नई का यह निवासी अपने परिवार के दो सदस्यों को दुबई जाने से रोकना चाहता था, जिसे पुलिस ने अब गिरफ्तार भी कर लिया है।

    वहीं मामले पर हवाईअड्डे के अधिकारियों ने बताया कि, बम की सुचना मिलने पर सुरक्षा एजेंसियां इंडिगो के विमान के अंदर की तलाशी ली जो करीब 180 यात्रियों के साथ सुबह 7 बजकर 20 मिनट पर रवाना होने के लिए तैयार था। हालाँकि इस विमान में ऐसा कोई सामान नहीं मिला जिससे किसी को कोई भी खतरा हो, जिसके बाद अधिकारियों और अन्य लोगों ने राहत की सांस ली। इसके बाद, जिस उड़ान को सुबह 7.20 बजे रवाना होना था, वह अब शाम को अपने गंतव्य की ओर बढ़ेगी।