Aryan Khan Drugs Case: NCB team reached Shahrukh Khan's house Mannat
File

    मुंबई: क्रूज़ ड्रग्स केस (Cruise Drugs Case) में गिरफ्तार बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को मंगलवार तक जेल में ही रहना होगा। बॉम्बे हाईकोर्ट में दी गई उनकी ज़मानत याचिका पर मंगलवार को कोर्ट सुनवाई करेगा। एनसीबी की गुरुवार को शाहरुख खान के बांद्रा स्तिथ घर मन्नत पर पहुंची है।

    बताया जा रहा है कि, कुछ कागज़ी कार्रवाई के लिए एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर पर पहुंची है। वहीं खबर है कि, एनसीबी की एक टीम अभिनेत्री अनन्य पांडे के घर पर भी पहुंची है। अनन्य पांडे से एनसीबी जल्द पूछताछ कर सकती है। 

    आर्यन फिलहाल मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आर्यन को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज से हिरासत में लिया था। बाद में उन्हें अरेस्ट कर लिया गया था। एनसीबी हिरसात ख़त्म होने के बाद आर्यन को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। इस बीच गुरूवार को आर्यन के पिता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) मुंबई की आर्थर रोड जेल में उनसे मिलने पहुंचे। शाहरुख़ खान के आर्थर रोड जेल में जाने की तस्वीरें भी सामने आई हैं। अभिनेता सुबह करीब 9 बजकर 15 मिनट के करीब जेल के बाहर दिखाई दिए।

    बता दें कि, इससे पहले आर्यन खान को मुंबई (Mumbai) सेशंस कोर्ट ने बुधवार को बेल देने से इंकार कर दिया था।सेशंस कोर्ट के बेल देने से इंकार करने के बाद आर्यन खान के वकीलों ने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया था। इस मामले में आर्यन के दोस्त अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी कोर्ट ने ज़मानत देने से इंकार कर दिया था। एएनआई के अनुसार, आर्यन के वकील ने कहा है कि, बॉम्बे हाईकोर्ट 26 अक्टूबर को उनकी ज़मानत याचिका पर सुनवाई करेगा।