pramod-muthalik
Pic: Social Media

Loading

नई दिल्ली. कर्नाटक (Karnatka) से मिली बड़ी खबर के अनुसार, एक बार फिर विवादास्पद हिंदू सेना प्रमुख प्रमोद मुथालिक (Pramod Muthalik) ने अब BJP नेताओं के खिलाफ बयान देकर नए विवाद को अंजाम दे दिया है। दरअसल कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले प्रमोद मुथालिक ने PM नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांगने के लिए राज्य में BJP नेताओं पर जबरदस्त निशाना साधा है। दरअसल मुथालिक ने कारवार में अब लोगों से कहा कि, अगर BJP के नेता डोर-टू-डोर प्रचार के दौरान आपके सामने PM मोदी का नाम लेते हैं तो उनको ‘चप्पलों से पीटें’।

वहीं अन्य मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुथालिक के हवाले से कहा गया कि, ” BJP के नेता नालायक हैं। ये बेकार लोग PM मोदी का नाम लेते हैं, लेकिन वह अपने कार्यकर्ताओं की समस्याओं को कभी नहीं समझेंगे।” हिंदू सेना प्रमुख मुथालिक ने कथित तौर पर BJP नेताओं को PM मोदी के नाम और तस्वीर का इस्तेमाल किए बिना वोटर्स को लुभाने की कोशिश करने की चुनौती भी दी है।

इस पर प्रमोद मुथालिक ने कहा कि, “इस बार आप बिना ये लोग बिना PM मोदी का नाम लिए वोट मांगे। पैम्फलेट और बैनर पर मोदी की तस्वीर नहीं होनी चाहिए। वोटर्स से कहें कि आपने विकास किया है, आपने गायों को बचाया है और आपने हिंदुत्व के लिए काम किया है। अपनी छाती पीट-पीटकर शान से वोट मांगने की कोशिश करके दिखाएं कि आपने इतना काम किया।” 

जानकारी हो कि, प्रमोद मुथालिक ने 23 जनवरी को घोषणा की थी कि वह करकला से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। इससे पहले मुथालिक ने यह भी बड़ा दावा किया था कि, उन्हें कुछ BJP नेताओं का उनका समर्थन हासिल है, जिन्होंने चुनाव लड़ने के लिए उन्हें जरुरी आर्थिक मदद की पेशकश भी की थी।