JP Nadda
File Photo : PTI

    Loading

    ढाकुआखाना: भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (BJP Chief JP Nadda) ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस (Congress) ने असम (Assam) में सत्ता मिलने पर पांच-गारंटी का वादा किया है, लेकिन वह सिर्फ ‘भ्रष्टाचार की गारंटी’ दे सकती है। नड्डा ने यहां एक चुनावी रैली में कहा कि आजकल कांग्रेस के कई नेता असम आ रहे हैं और पांच गारंटी की बात कर रहे हैं।  

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra)  ने हाल ही में असम में चुनाव प्रचार के दौरान पांच-गारंटी वाला अभियान शुरू किया। भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘‘60 साल तक कांग्रेस के नेता भ्रष्टाचार में लिप्त रहे, इस कारण पिछले पांच साल से हम सिर्फ गड्ढे भर रहे हैं, सड़कों की मरम्मत कर रहे हैं, दो लेन की सड़कों को चार और छह लेन की बना रहे हैं।” भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि सिर्फ भाजपा के पास मिशन है, ‘‘कांग्रेस को तो सिर्फ कमीशन में दिलचस्पी है।” उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सिर्फ ‘लटकाना’, ‘अटकाना’, ‘भटकाना’ में यकीन रखती है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘जोड़ने’ में विश्वास करते हैं। 

    नड्डा ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री मोदी ने अपने प्रयासों से असम और पूर्वोत्तर राज्यों को भारत की मुख्यधारा से जोड़ा है।” उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के प्रयासों को राज्य में सर्बानंद सोनोवाल नीत भाजपा सरकार ने मूर्त रूप दिया जिससे असम विकास के रास्ते पर आगे बढ़ा है।