CM Biswa Sarma
ANI Photo

    Loading

    नई दिल्ली. दोपहर की बड़ी खबर के अनुसार, असम के CM डॉ. हेमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) की पत्नी रिंकी भूइयां सरमा ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodiya) पर एक मानहानि का केस दर्ज कराया है। 

    गौरतलब है कि,मंगलवार को गुवाहाटी कामरूप के सिविल जज कोर्ट में रिंकी भुइयां सरमा सरमा ने 100 करोड़ के हर्जाने की मांग करते हुए एक मुकदमा दर्ज करवाया है। बता दें कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने हेमंत बिस्वा की पत्नी पर आरोप लगाया था कि उन्होंने कोविड PPE किट की खरीद में भयंकर भ्रष्टाचार किया है। 

    पता हो कि, सिसोदिया ने बाकायदा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आरोप लगाया कि, CM हेमंत बिस्वा सरमा ने अपनी पत्नी और बेटे के बिजनेस पार्टनर्स की फर्मों को 2020 में बाजार दरों से अधिक पर PPE किट की आपूर्ति के लिए सरकारी ठेके दिए थे। वहीं तब हेमंत बिस्वा ने कहा था कि, वह लीगल एक्शन लेंगे, क्योंकि उनकी पत्नी ने तो बिना एक भी पैसे लिए 1500 PPE किट्स खुद सरकार को दान किए थे।

    बता दें कि, इस मामले में 22 जून को गुवाहाटी हाई कोर्ट में सुनवाई हो सकती है। वहीं रिंकी भुइयां सरमा के वकील पी नायक ने कहा कि उन्होंने मामले पर एक FIR दर्ज की है।