Mehbooba Mufta's love for Taliban, said- Afghanistan's government should follow Sharia law
File Pic

    Loading

    श्रीनगर: पीडीपी अध्यक्ष (PDP Chief) महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के प्रदर्शन पर बधाई दी है और कहा कि लोगों ने “विध्वंसकारी एवं विभाजनकारी बलों” को खारिज कर दिया है। ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) नीत तृणमूल कांग्रेस का पश्चिम बंगाल में फिर से सत्ता में लौटना तय है जहां मौजूदा रुझानों के मुताबिक उसके प्रत्याशी राज्य की 292 सीटों में से 200 से अधिक पर बढ़त बनाए हुए हैं।

    जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट में कहा, “ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस को आज मिली जबर्दस्त जीत पर बधाई। पश्चिम बंगाल के लोग “विध्वंसकारी एवं विभाजनकारी बलों” को खारिज करने के लिए प्रशंसा के पात्र हैं।” 

    वहीं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में जारी मतगणना के रुझानों में तृणमूल कांग्रेस के भाजपा से कहीं आगे निकल जाने पर ममता बनर्जी को बधाई दी है। तृणमूल कांग्रेस 202 सीटों पर आगे चल रही है जो बहुमत के 147 के आंकड़े से कहीं ज्यादा है जबकि भाजपा को महज 77 सीटों पर बढ़त मिली है।

    महाराष्ट्र में शिवसेना और कांग्रेस के साथ सत्ता साझा करने वाली राकांपा के प्रमुख ने कहा, “ममता बनर्जी आपको शानदार जीत पर बधाई। लोगों के कल्याण के लिए और मिलजुल कर वैश्विक महामारी से निपटने की दिशा में काम जारी रखेंगे।”