ATISHI
File Photo

Loading

नई दिल्ली: दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) और कांग्रेस (Congress) के बीच सीट शेयरिंग को लेकर चर्चा के बीच आप की मंत्री आतिशी (Atishi) ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि आप के नेताओं को एक मैसेज आया है। जिसमें कहा गया है कि अगर उन्होंने इंडिया गठबंधन (INDIA Alliance) का साथ नहीं छोड़ा तो सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के पास ईडी-सीबीआई का नोटिस आएगा और गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दिल्ली कि मंत्री ने कहा, ”इंडिया गठबंधन में शीट शेयरिंग की बातचीत लगभग तय है। आम आदमी पार्टी के नेताओं पर मेसेज आया है कि अगर कांग्रेस के साथ गठबंधन किया तो अरविंद केजरीवाल के पास ईडी और सीबीआई का नोटिस आएगा और उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 3-4 दिन में गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मैं बीजेपी को बताना चाहती हूं कि ये लोकतंत्र है जिसमें कोई भी गठबंधन कर सकता है। अगर आप इन धमकियों से डरा सकते हैं तो मैं बता दूं कि हम जेल जाने से डरने वाले नहीं है।” 

उन्होंने दावा किया, ‘‘जब से ‘आप’ और कांग्रेस के बीच गठबंधन की चर्चा अंतिम चरण में पहुंचने की खबरें आ रही हैं, बुधवार शाम से ही ‘आप’ नेताओं को संदेश मिल रहे हैं कि यदि ‘आप’ ने कांग्रेस के साथ सीट बंटवारे को लेकर समझौता किया तो केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।” दिल्ली की मंत्री ने दावा किया कि संदेशवाहकों द्वारा यह बताया गया कि शनिवार या रविवार को मुख्यमंत्री को सीबीआई द्वारा नोटिस जारी किया जाएगा और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि संदेशवाहकों द्वारा यह भी बताया गया कि केजरीवाल को जेल से बाहर रखने का एकमात्र तरीका ‘आप’ द्वारा विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ को छोड़ना है। आतिशी ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन को अंतिम रूप दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि दोनों दलों के नेता इस संबंध में एक-दो दिन में आधिकारिक रूप से घोषणा कर सकते हैं।