shahrukh
Pic: Social Media

Loading

नई दिल्ली. केरल (Kerala) से मिली एक बड़ी खबर के अनुसार, यहां के कोझिकोड ट्रेन अग्निकांड (Kozhikode Train Fire) के संदिग्ध शाहरुख को उत्तरप्रदेश के ATS (Uttar Pradesh ATS) ने हिरासत में ले लिया है। वहीं जानकारी के अनुसार ATS ने इसे बुलंदशहर के स्याना से पकड़ा है। 

वहीं अब उत्तरप्रदेश ATS शाहरुख सैफी की ट्रेन अग्निकांड में भूमिका है या नहीं इसकी पड़ताल कर रही है। सूत्रों के अनुसार शाहरुख 12वीं पास बताया जा रहा है और पेशे से कारपेंटर है। पता चला कि, उत्तरप्रदेश ATS स्कैच के जरिए शाहरुख तक पहुंची थी।

पता चला है कि, शाहरुख के चार भाई हैं। दो भाई ग़ाज़ियाबाद और दो भाई बुलंदशहर में रहते हैं। शाहरुख 12वीं पास बताया जा रहा है और पेशे से कारपेंटर है।

बता दें कि दरअसल कोझिकोड की ट्रेन सीट पर बैठने को लेकर हुए विवाद के बाद आरोपी द्वारा केमिकल से भरी बोतल फैंकने से ट्रेन में आग लग गई थी और हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। इसी आरोप में बुलंदशहर के स्याना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अकबराबाद से अब शाहरुख हिरासत में लिया गया है।

वहीं तब इस मामले को लेकर केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए विशेष जांच दल यानी SIT गठन भी किया था। इसके साथ ही खुद केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने केरल अग्निकांड पर दुख जताते हुए पीड़ित परिवार वालों के प्रति संवदेना व्यक्त की थी।