पूर्व BJP प्रवक्ता नवीन जिंदल के घर के बाहर PCR पर हमला, बताया परिवार की जान को खतरा

    Loading

    नई दिल्ली: बीजेपी (BJP) से निष्कासित नेता नवीन कुमार जिंदल (Naveen Kumar Jindal) के घर के बाहर तैनात दिल्ली पुलिस (Delhi Police) पीसीआर (PCR) कार पर हमला हुआ है। जिसे लेकर अब नवीन कुमार का आरोप है कि, देर रात कुछ अज्ञात लोगों ने पीसीआर पर पथराव किया है। जिसके बाद PCR के कांच फुट चुके हैं। हालांकि, दिल्ली पुलिस (Delhi police) का कहना है कि इस मामले की जांच शुरू हो चुकी है। 

    नवीन जिंदल ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर पोस्ट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की है। साथ ही उन्होंने लिखा है, ‘मेरे परिवार की जान को इस्लामिक जिहादियों से ख़तरा है। मैं एक महीने में दिल्ली पुलिस को कई बार सबूत सहित लिखित में दे चुका हूं। मेरे निवास पर एक पीसीआर एक सिपाही के साथ तैनात है। रात में जिहादियों ने पीसीआर के शीशे तोड़कर संदेश दिया है। दिल्ली पुलिस कमिश्नर मेरी व मेरे परिवार की सुरक्षा का पुख़्ता प्रबंध करें’।

    इसके अलावा, नवीन जिंदल ने यह भी आरोप लगाया है कि, लक्ष्मी नगर थाना प्रभारी अपने तीन-चार पुलिस कर्मियों के साथ आते हैं और फोटो खिंचवाकर चले जाते हैं। कई बार मैंने जान की खतरे को लेकर उनसे बात कि तो थाना प्रभारी ने कहा कि थाने में स्टाफ की कमी है, हम कहां से पुलिसकर्मी तैनात करें। पूर्व भाजपा नेता ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को इस संबंध में सूचना देते हुए खुद की और परिवार की सुरक्षा की गुहार भी लगाई है। 

    बता दें कि, पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान देने के बाद बीजेपी ने नवीन जिंदल पर कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया था। जिसके बाद नवीन कुमार जिंदल ने कहा था कि मेरा सभी से विशेष आग्रह है कि मेरा पता सार्वजनिक न करें। सोशल मीडिया पर मुझे और मेरे परिवार को लगातार जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं।