वोटिंग से पहले रविंद्र जडेजा ने शेयर किया बाल ठाकरे का पुराना वीडियो, कहा- ‘अभी भी टाइम है…’

    Loading

    नई दिल्ली: इन दिनों गुजरात इलेक्शन (Gujarat Election) काफी सुर्ख़ियों में है। वहीं, गुजरात में पहले चरण के लिए मतदान सुबह 8 बजे से शुरू हो चुका है। इस दौरान मतदाता 19 जिलों की 89 सीटों पर अपना वोट डालेंगे। यह वोटिंग शाम 5 बजे तक चलने वाली है। 788 उम्मीदवार इस पहले चरण में चुनाव मैदान में है। इस चुनाव में क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा (Rivaba Jadeja) भी हैं, जो बीजेपी (BJP) के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं। इसी बीच जडेजा (Ravindra Jadeja) ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जो काफी चर्चा में है। 

    इन सबमें सबसे ज़्यादा दिलचस्प बात ये है कि, रविंद्र जडेजा के पिता कांग्रेस को वोट देने की अपील कर रहे है। वहीं अब मतदान से ठीक पहले रविंद्र जडेजा ने बाला साहेब ठाकरे का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होनें लिखा है कि ‘अभी भी समय है। समझ जाओ गुजरातियों।’

    जडेजा के इस ट्वीट के बाद से ही लोगों कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि, क्या सिर्फ पीएम मोदी का हवाला देकर ये चुनाव लड़ा जा रहा है। सोशल मीडिया पर जडेजा के इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है। 

    गौरतलब है कि, क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने जामनगर नॉर्थ सीट पर बीजेपी उम्मीदवार और अपनी पत्नी रिवाबा जडेजा के लिए जमकर प्रचार-प्रसार किया है। रीवाबा 2019 में बीजेपी में शामिल हुईं थी। जबकि जडेजा के पिता और बहन ने कांग्रेस उम्मीदवार के लिए प्रचार किया। जिसके बाद पत्नी रीवाबा ने कहा था कि, परिवार में कोई मतभेद नहीं है ये केवल विचारधारा का मामला है।