आसनसोल लोकसभा उपचुनाव के बीच हिंसा (Photo Credits-ANI Twitter)
आसनसोल लोकसभा उपचुनाव के बीच हिंसा (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में आसनसोल लोकसभा और बालीगंज विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वोटिंग जारी है। इन सब के बीच आसनसोल (Bengal Asansol Bypoll) में बीजेपी उम्मीदवार अग्निमित्रा पॉल (Agnimitra Paul) के काफिले पर हमला हुआ है। इसका वीडियो भी सामने आया है। हमले के बाद मीडिया से बात करते हुए अग्निमित्रा ने इस अटैक का आरोप टीएमसी पर लगा है।

    ज्ञात हो कि अग्निमित्रा पॉल ने कहा कि तृणमूल के लोगों ने हमारे उपर हमला किया, गाड़ी पर हमला किया गया, हमारे लोग घायल हुए हैं। तृणमूल डर गई है इसलिए ये सब कर रही है और प्रशासन मूक दर्शक बनी है। मेरे सुरक्षाकर्मी पर भी हमला किया गया है।

    देखें वीडियो-

    अग्निमित्रा ने कहा कि टीएमसी के लोगों ने हमारे सुरक्षाकर्मियों को बांस के डंडों से पीटा है। ममता बनर्जी कितनी भी कोशिश कर लें, लेकिन भाजपा यहां से जीत रही है। सामने आए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बीजेपी उम्मीदवार अग्निमित्रा पॉल का काफिला एक रास्‍ते से जा रहा है तभी कुछ लोग उसे रोकने का प्रयास कर रहे हैं। 

    वहीं दिल्ली में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि इस हमले के बाद पश्चिम बंगाल अपराध और अपराधियों का अड्डा बन गया है। वहां पर खुलेआम तांडव हो रहा है, अपराध हो रहा है। अपराधी खुलेआम लोगों पर हमला कर रहे हैं। आप कुछ नहीं कर पा रहे हैं।