बंगाल विधानसभा चुनाव | अमित शाह के बयान पर TMC का पलटवार, कहा- गृहमंत्री का भाषण झूठ का पुलिंदा | Navabharat (नवभारत)
ट्रेंडिंग टॉपिक्स
ब्रेकिंग न्यूज़
लाईव ब्लॉग
अंतिम अपडेटDecember, 19 2020

अमित शाह के बयान पर TMC का पलटवार, कहा- गृहमंत्री का भाषण झूठ का पुलिंदा

ऑटो अपडेट
द्वारा- Rahul Goswami
कंटेन्ट राइटर
द्वारा- Ravi Shukla
कॉन्टेंट राइटर 
16:47 PMDec 19, 2020

अमित शाह के दिए भाषण पर टीएमसी का पलटवार

गृहमंत्री अमित शाह के दिए भाषण पर टीएमसी ने पलटवार किया है. पार्टी ने बयान जारी करते हुए कहा कि, "अमित शाह का बयान झूठ का पुलिंदा है."वहीं ममता बैनर्जी द्वारा दल बदल करने के आरोप पर कहा कि, "बैनर्जी ने पार्टी तब बनाई जब उन्हें पार्टी से निकाला गया."

16:06 PMDec 19, 2020

अमित शाह: हम आपके लिए बनाएंगे शोनार बांग्ला

अमित शाह ने आज अपने भाषण के अंत में लोगों से 'जय श्रीराम' के नारे लगवाए और अमित शाह सरकार को उखाड़ फेंकने का प्रण लोगों से करवाया. उन्होंने कहा कि आपने बंगाल के 3 दशक कांग्रेस को दिए, 27 साल कम्यूनिस्टों को दिए, 10 साल ममता दीदी को दिया, अब आप 5 साल बीजेपी को भी दीजिए, हम आपके लिए शोनार बांग्ला जरुर बनाएंगे. 

15:55 PMDec 19, 2020

अमित शाह: ममता बनर्जी ने मां, माटी और मानुष के नारे को बदला

आज अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी ने मां, माटी और मानुष के नारे को भ्रष्टाचार, तोलाबाजी और भतीजावाद में बदल दिया है. उन्होंने कहा कि, लोकसभा चुनाव में भी टीएमसी के लोग कहते थे कि बीजेपी का खाता भी नहीं खुलेगा, लेकिन बीजेपी ने यहाँ 18 सीटें जीतीं, अमित शाह ने कहा कि जब विधानसभा चुनाव के नतीजे आएंगे तो बीजेपी 200 से अधिक सीटों के साथ यहाँ पर सरकार बनाएगी. 

15:41 PMDec 19, 2020

अमित शाह: ममता दीदी आप अकेली रह जाएंगी

बीजेपी नेता अमित शाह ने रैली को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि, "आज सभी दलों से अच्छे लोग बीजेपी में आ गए हैं.  आज 1 एमपी, 9 एमएलए समेत कई नेता बीजेपी में शामिल हुए हैं. अमित शाह ने कहा कि अभी तो शुरुआत हुई है, जब चुनाव आएगा तो ममता दीदी आप अकेली रह जाएंगी." 

15:18 PMDec 19, 2020

शुभेंदु अधिकारी: TMC में नहीं बचा लोकतंत्र

14:59 PMDec 19, 2020

शुभेंदु अधिकारी और अमित शाह लोगों का अभिवादन करते हुए

14:45 PMDec 19, 2020

TMC के बाग़ी, शुभेंदु अधिकारी बीजेपी में शामिल हुए

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में अब बीजेपी की रैली शुरू हो गई है. इस रैली में आज TMC के बागी नेता शुभेंदु अधिकारी और TMC सांसद सुनील मंडल मौजूद हैं.

14:20 PMDec 19, 2020

अमित शाह: ममता ने दिखाए सिर्फ सपने

किसान सनातन सिंह के घर भोजन करने के बाद अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी ने सोनार बंगला का सपना तो दिखाया, लेकिन इसे कभी पूरा नहीं किया. उन्होंने कहा कि, अब बीजेपी इस सपने को पूरा करेगी. अमित शाह ने कहा कि, बीजेपी इस बार 200 सीटें जीतेंगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी का कार्यकर्ता ही उनके खिलाफ चुनाव लड़ेगा और उन्हें हराएगा भी. 

 

 

 

13:52 PMDec 19, 2020

मिदनापुर में किसान के यहाँ भोजन करते अमित शाह

Load More

कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Elections) से पहले भाजपा (BJP) की तैयारियों का जायजा लेने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री एवं पार्टी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) शुक्रवार देर रात करीब एक बजे के बाद कोलकाता (Kolkata) के अपने दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे।

कोलकाता पहुंचने के बाद उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मैं गुरुदेव टैगोर, ईश्वर चंद्र विद्यासागर और श्यामा प्रसाद मुखर्जी की इस पावन धरती को नमन करता हूं।” अपने दो दिन के दौरे पर शाह कई राजनीतिक बैठक के साथ कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। ज्ञात हो कि  जेपी नड्डा के काफ़िले पर हुए हमले के बाद शाह का यह पहला बंगाल दौरा है। 

कयास लगाए जा रहे हैं कि तृणमूल कांग्रेस और राज्य मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्री का पद छोड़ने वाले प्रभावशाली नेता शुभेंदु अधिकारी और शीलभद्र दत्ता तथा जितेंद्र तिवारी जैसे तृणमूल कांग्रेस के कुछ असंतुष्ट नेता, शाह के बंगाल दौरे के दौरान भाजपा में शामिल होंगे। शाह शनिवार को मिदनापुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे जहां तृणमूल कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल हो सकते हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि शाह और पार्टी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा विधानसभा चुनाव होने तक हर महीने प्रदेश के दौरे पर आएंगे।

19 दिसंबर:

  1. कोलकाता में स्थित श्री रामकृष्ण मिशन आश्रम में सुबह 10.45 बजे स्वामी विवेकानंद को श्रद्धांजिल अर्पित करने के साथ शुरुआत।
  2. दोपहर 12.30 बजे वह मेदिनीपुर स्थित मां सिद्धेश्वरी मंदिर में पूजा करेंगे। इसके बाद वह यहीं स्थित महान स्वतंत्रता सेनानी खुदीराम बोस की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करेंगे।
  3. दोपहर 1.25 बजे देवी महामाया मंदिर में पूजा करेंगे।
  4. मेदिनीपुर के बेलिजुरी गांव जाएंगे और दोपहर डेढ़ बजे एक किसान परिवार के यहां भोजन करेंगे।
  5. 2.30 बजे वह मेदिनीपुर कॉलेज मैदान में आयोजित होने वाली एक जन सभा को संबोधित करेंगे।
  6. शाम 7.30 बजे वह ‘द वेस्टिन’ कोलकाता में राज्य के केंद्रीय मंत्रियों, संगठन सचिवों, जोनल पर्यवेक्षकों और प्रदेश भाजपा महासचिवों के साथ चुनाव कार्यों की समीक्षा करेंगे।

20 दिसंबर:

  1. गृह मंत्री अमित शाह सुबह 11 बजे विश्व भारती विश्वविद्यालय, शांति निकेतन जाएंगे। यहां रवींद्र भवन में वह गुरु रवींद्रनाथ टैगोर को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।
  2. आयोजित प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करेंगे।
  3. इसके बाद वह विश्वविद्यालय के संगीत भवन जाएंगे और दोपहर 12 बजे यहां के बांग्लादेश भवन सभागार में संबोधन देंगे। यहां से वह बीरभूम के लिए रवाना हो जाएंगे।
  4. दोपहर 12.50 बजे बीरभूम के श्यामबती स्थित पारुलदंगा में बाउल गायक परिवार के साथ भोजन करेंगे।
  5. दोपहर दो बजे अमित शाह बोलपुर में स्टेडियम रोड स्थित हनुमान मंदिर से बोलपुर सर्कल तक रोड शो करेंगे।
  6. आखिर में वह 4.45 बजे मोहोर कुटीर रिसॉर्ट में प्रेस वार्ता करेंगे। 

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

मीडिया संस्थानों पर इनकम टैक्स की रेड, क्या प्रेस की आजादी को छीनने की कोशिश?

View Results

Loading ... Loading ...
Advertisement
OK

We use cookies on our website to provide you with the best possible user experience. By continuing to use our website or services, you agree to their use.   More Information.