bjp
Representative Pic

    Loading

    नई दिल्ली: बंगाल में विधानसभा की चार सीटों पर होने वाले उपचुनाव (Bengal Bypolls) को लेकर बीजेपी (BJP) अपनी पूरी ताकत के साथ मैदान में उतर रही है। राज्य में 30 अक्टूबर को इन सीटों पर मतदान होगा। बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। साथ ही अब बंगाल बीजेपी ने चार सीटों पर चुनाव के मद्देनजर 20 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है। जिसमें केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) और गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) सहित अन्य नेताओं के नाम शामिल है। 

    ज्ञात हो कि भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल की 4 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दिया है। सूची में सुकांत मजूमदार, दिलीप घोष, सुवेंदु अधिकारी, स्मृति ईरानी, ​​हिमंत बिस्वा सरमा, गिरिराज सिंह और लॉकेट चटर्जी सहित 20 नेताओं के नामों का समावेश हैं।

    बीजेपी ने जारी की 20 स्‍टार प्रचारकों की लिस्ट-

    गौर हो कि बंगाल विधानसभा के उपचुनाव के लिए बीजेपी ने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा गुरूवार को की है। पार्टी ने दिनहाटा से अशोक मंडल, खड़दह से जय साहा, शांतिपुर से निरंजन विश्वा और गोसाबा से पलाश राणा को मैदान में उतारा है। इन चारों सीटों पर चुनाव के नतीजे 2 नवंबर को आएंगे। हाल ही में हुए तीन विधानसभा सीटों पर टीएमसी ने जीत का परचम लहराया हुआ है। यही कारण है कि भाजपा के लिए यह चुनाव चुनौती भरा हो सकता है।