Bengaluru Accident : DMK MLA Y Prakash's son and daughter-in-law were also among the dead in Bengaluru accident, watch video
Photo-ANI Twitter

    Loading

    कर्नाटक: बेंगलुरु (Bengaluru) में तेज़ रफ्तार ऑडी कार के एक्सीडेंट (Bengaluru Accident) में जिन सात लोगों की मौत (Death) हुई है उनमें से दो डीएमके (DMK) के एमएलए (MLA) के बेटे और बहु शामिल हैं। ANI के अनुसार, बेंगलुरु में हुई दुर्घटना में करुणा सागर और बिंदु, होसुर (तमिलनाडु) के डीएमके विधायक वाई प्रकाश के बेटे और बहू हैं। इस बात की एमएलए ने पुष्टि की है।

    बताया जा रहा है कि, दंपति ऑडी कार में सफर कर रहे थे, जो एक स्ट्रीट लाइट पोल से टकरा गई जिससे दुर्घटना हुई। घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है जिसमें कार की स्पीड काफी तेज़ दिखाई दे रही है।  

    बता दें कि, देर रात हुए सड़क हादसा में ऑडी कार तेज रफ्तार से जा रही थी और वह बिजली के खंभे से टकरा गई। इस हादसे में सात लोगों की जान चली गई। ये सभी लोग कार में सवार थे।

    घटना बेंगलुरु के कोरामंगला में हुई। कार की टक्कर खंभे से किनती जोरदार रही होगी इसका अंदाजा इसी बात से लगा सकते है कि, एक्सीडेंट में कार के परखच्चे उड़ गए। यह एक्सीडेंट इलाके में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, सफेद ऑडी कार तेज़ी से जा रही है और अचानक पोल से टकरा जाती है।