rapido
Pic: ANI

Loading

नई दिल्ली. बेंगलुरु (Bangluru) से मिली रही सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां चलती रैपिडो बाइक (Rapido Bike) से एक महिला के अचानक छलांग लगाने का एक खतरनाक मामला सामने आया है। वहीं अब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है। मामले पर यह भी बताया गया कि, रैपिडो बाइक के ड्राइवर ने महिला के साथ छेड़खानी करनी की कोशिश की जिसके बाद महिला ने खुद को बचाने के लिए चलती बाइक से छलांग लगा दी।

मामले पर महिला का आरोप है कि, बाइक चला रहे शख्स ने उससे बेशर्मी से छेड़खानी की कोशिश की और फिर उसका फोन छीनकर उसे दूसरे रूट के जरिए अंजान जगह ले जाना चाहा। महिला को जब इसका अहसास हुआ तो उसने अपनी जान की परवाह न करते हुए चलती बाइक से ही सड़क पर छलांग लगा दी।

क्या है मामला, देखें Video

वहीं पुलिस ने मामले पर बताया कि, दरअसल यह घटना 21 अप्रैल की रात को हुई जब पीड़िता ने इंदिरानगर के लिए एक रैपिडो की सवारी बुक की और ड्राइवर ने उसे रात 11:10 बजे रिसीव किया था। वहीं शिकायतकर्ता के अनुसार, बाइक सवार ने OTP चेक करने के बहाने उसका फोन ले लिया और कहा कि थोड़ी देर में देता हूं, तब तक आप बैठ जाइए। इसके बाद आरोपी महिला को बैठाकर एयरपोर्ट की ओर जाने लगा और उससे अकाहनक छेड़खानी करने लगा। पुलिस ने कहा कि महिला के शोर मचाने और आरोपी ड्राइवर से निर्देशों का पालन करने के लिए कहने के बावजूद वह गलत हरकतें करता रहा। हारकर महिला ने आखिरकार उससे खुद को बचाने के लिए चलती मोटरसाइकिल से जम्प मार दी ।

आरोपी गिरफ्तार

मामले पर पुलिस के अनुसार IPC की धारा 354 (महिला का शीलभंग करने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल प्रयोग) और 366 (अपहरण, अपहरण या महिला को उसकी शादी के लिए मजबूर करना आदि) के तहत मामला दर्ज किया है। इसके साथ ही आरोपी रैपिडो बाइक चालक दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।