PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

किश्तवाड़: जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) में बड़ा हादसा हो गया। खबर है कि किश्तवाड़ (Kishtwar) में पाकल दुल परियोजना (Pakal Dul Project) का एक क्रूजर वाहन (cruiser vehicle) दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें कम से कम 10 लोग सवार थे।  ताजा जानकारी के अनुसार इसमें कम से कम 7 लोगों की मौत हो गए। अन्य घायल है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पार तमाम आला अधिकारी और बचाव दल मौजूद हैं।   

जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में बुधवार सुबह एक वाहन के सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर जाने से उसमें सवार कम से कम 7 लोगों की मौत हो गई है। आधिकारियों ने बताया कि यह हादसा दच्चन इलाके में डांगदुरु बिजली परियोजना (Dangduru power project) स्थल के पास सुबह करीब 8.35 बजे हुआ। अधिकारियों के मुताबिक, बचाव अभियान जारी है। उन्होंने कहा कि घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी का इंतजार है। 

केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने बताया कि डांगदुरु बांध स्थल पर हुई दुर्भाग्यपूर्ण सड़क दुर्घटना के बारे में अभी डीसी किश्तवाड़ के डॉ. देवांश यादव से बात की। जानकारी मिली है कि 7 लोगों की मौत हुई है। 1 मेंबर गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायलों को आवश्यकता के अनुसार जिला अस्पताल किश्तवाड़ या जीएमसी डोडा में स्थानांतरित किया जा रहा है। जरूरत के मुताबिक हर संभव मदद मुहैया कराई जाएगी।