PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

शिमला: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के शिमला में बड़ा हादसा हो गया। यहां के इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (Indira Gandhi Medical College and Hospital) में भीषण आग लग गई है। आग लगते ही मरीजों और तीमारदारों में भगदड़ मच गई है। बताया जा रहा है कि अस्पताल के नए ओपीडी ब्लॉक (OPD block) के अटारी में यह आग लगी है। फ़िलहाल फ़ायर ब्रिगेड की टीम मौके पर मौजूद है। आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है। अबतक मिली जानकारी के अनुसार किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।  

हिमाचल प्रदेश के शिमला के आईजीएमसी अस्पताल की कैंटीन में आग लगने से अफरातफरी मच गई। बताया जा रहा है कि गैस सिलिंडर में आग लगने से यह आग भड़की। अस्पताल के न्यू ओपीडी ब्लॉक के टॉप फ्लोर में बनी डॉक्टरों की कैंटीन में गुरुवार सुबह अचानक आग लग गई। 

आग की घटना के बाद यहां पर अफरातफरी का माहौल बन गया। मरीजों और तीमारदारों में भगदड़ मच गई है। अस्पताल कर्मी पानी से आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं। फ़ायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची है। बता दें कि पुराने भवन से आईजीएमसी आने वाली सड़क टूटी है। इसलिए यहां पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को पहुंचने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा।