PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

    Loading

    बेंगलुरु: कर्नाटक (Karnataka) में बीजेपी को तगड़ा झटका लगा है। बीजेपी नेता एचडी थमैय्या (HD Thamayya) समर्थकों के साथ बेंगलुरु में कांग्रेस (Congress) कार्यालय में कांग्रेस में शामिल हुए। डीके शिवकुमार ने थम्मैया और उनके समर्थकों का स्वागत किया। कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार (DK Shivakumar) ने कहा कि बीजेपी के कई नेता स्वेच्छा से मुझसे मिले। वे चिक्कमगलुरु में बदलाव चाहते थे, 12-13 सदस्यों ने टिकट के लिए आवेदन किया। हम सभी पुराने नेताओं को स्वीकार कर रहे हैं। यह अब चलन है, वे बड़े नेताओं को देखते हैं, हम उन नेताओं को देखते हैं जो बूथ स्तर पर काम करते हैं।  

    बता दें कि बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा 20 और 21 फरवरी को कर्नाटक के दौरे पर रहेंगे, जहां अप्रैल या मई में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है। इस दौरान नड्डा पार्टी को मजबूत बनाने के मकसद से विभिन्न गतिविधियों और कार्यक्रमों में भाग लेंगे। बीजेपी की कर्नाटक इकाई के महासचिव और विधान पार्षद एन रवि कुमार ने एक बयान में कहा आज रात मंगलुरु पहुंचने के बाद नड्डा अगले दो दिन के दौरान उडुपी, चिक्कमगलुरु और हासन जिलों के कुछ हिस्सों का दौरा करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रमुख मंगलुरु पहुंचने के बाद शहर में रहेंगे। 

    वह 20 फरवरी की सुबह उडुपी में बूथ स्तर के सम्मेलन में हिस्सा लेंगे और बाद में दोपहर के समय ब्यंदूर में एक जनसभा में शामिल होंगे। कुमार ने बताया कि नड्डा उस दिन शाम को सुपारी उत्पादक सम्मेलन में भाग लेने के लिए चिक्कमगलुरु जिले के कोप्पा में होंगे, और उसके बाद श्रृंगेरी में जनप्रतिनिधियों की बैठक में भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि 21 फरवरी को चिक्कमगलुरु में “बुद्धिजीवियों” के साथ बैठक में भाग लेने के बाद नड्डा दोपहर के समय हासन जिले के बेलुरु में एक सार्वजनिक बैठक में शिरकत करेंगे। कुमार ने कहा कि 21 फरवरी की शाम नड्डा हासन में एक बूथ स्तरीय सम्मेलन में भाग लेंगे, जिसके बाद वह बेंगलुरु के रास्ते दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।