delhi-sultanpuri-girl-scooti-dragging-case-new-cctv-video-delhi-police-five-accused

    Loading

    नई दिल्ली : दिल्ली (Delhi) के कंझावला (Kanjhawala) में हुई दरिंदगी के बाद अब इस मामले में मृतका अंजली (Anjali) का ऑटोप्सी रिपोर्ट सामने आया है। जिसमें कई बड़े खुलासे हुए हैं। जिसके बारे में जानकर आपकी रुह कांप उठेगी। ऑटोप्सी रिपोर्ट  (Autopsy Repor) के मुताबिक मृतका को एक नहीं कम से कम 40 बाहरी चोटें आई थीं। 

    ऑटोप्सी रिपोर्ट से खुलासा 

    आपको बता दें कि ऑटोप्सी रिपोर्ट से यह भी खुलासा हुआ है कि अंजलि की मौत ज्यादा खून बहने की वजह से हुई। मृतका अंजलि का शरीर बुरी तरह से जख्मी हो गया था। उसकी स्किन भी बुरी तरह छिल गई थी, जिसकी वजह से उसकी पीठ की ओर से पसलियां निकल गई थीं। इतना ही नहीं बल्कि उसकी खोपड़ी भी टूट गई थी और ब्रेन का हिस्सा गायब था। 

    तेजी से बहा खून

    रिपोर्ट के मुताबिक मृतका के दोनों पैरों के साथ रीढ़ की हड्डी,  सिर और बायीं जांघ की हड्डी में इतना ज्यादा चोट लगा था कि उसकी वजह से खून तेजी से बहा। गौरतलब है कि ऑटोप्सी रिपोर्ट के अनुसार इस बात की संभावना जताई गई है कि अंजलि को लगी सभी चोटें कार एक्सीडेंट और घसीटे जाने के कारण लगी थी। 

    क्या है पूरा मामला? 

    गौरतलब है कि बीते शनिवार को अंजलि नाम की लड़की को कार सवार 5 युवकों द्वारा कार से घसीटा गया था। जिसकी वजह से लड़की की मौत हो गई थी। लड़की के साथ स्कूटी पर एक और ‘लड़की’ भी सवार थी। वहीं इस एक्सीडेंट के बाद दूसरी लड़की को भी चोटें आई थी, लेकिन वहां से वो फरार हो गई थी। जिसके बाद अब वो लड़की पुलिस की जांच में मदद कर रही है। हालांकि, आरोपियों को अब गिरफ्तार कर लिया गया है।