लालू प्रसाद यादव (Photo Credits-ANI Twitter)
लालू प्रसाद यादव (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: बिहार में विधानसभा (Bihar Assembly Bypolls) की दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर सूबे का सियासी पारा गरमाया हुआ है। बीजेपी-जेडीयू (BJP-JDU), कांग्रेस (Congress) और आरजेडी (RJD) के नेता एक दूसरे पर हमलावर हैं। इसी बीच आरजेडी के लिए खबर है कि लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) पार्टी के लिए प्रचार करेंगे। लालू ने कहा कि वह तारापुर और कुशेश्वरस्थान में चुनावी सभा करेंगे। साथ ही लालू ने कांग्रेस पर कहा कि हमसे ज्यादा किसी ने आज तक उनकी मदद नहीं की। 

    बता दें कि लालू प्रसाद यादव ने कहा कि मैं अभी बीमारी में चल रहा था लेकिन बिहारवासियों का मोह मुझे खींच कर लाया कि ऐसा महसूस हुआ कि वो लोग मुझे बुला रहे हैं इसलिए मैं निरोग हो गया। 27 अक्टूबर को मैं कुशेश्वरस्थान और तारापुर में जनता जनार्दन का नमन करूंगा। हम दोनों सीटों पर शानदार वोट से जीत रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन दोनों सीटों का बहुत महत्व है, निश्चित रूप से इनके यहां भगदड़ मचेगी और हम लोग सरकार बनाएंगे। बेईमानी से ये कब तक टिकेंगे? 

    लालू यादव की प्रतिक्रिया-

    लालू ने कहा कि देश की जनता विकल्प चाहती है और इसमें सबसे ज्यादा आगे कांग्रेस पार्टी की भूमिका होनी चाहिए। कांग्रेस पार्टी के विषय में जो लोग बोलते हैं, किसी ने कांग्रेस पार्टी की हमसे अधिक मदद की है क्या? सूबे में हो रहे दो सीटों पर उपचुनाव के लिए 30 अक्टूबर को वोटिंग होनी है। एक तरफ लालू प्रचार में उतर रहे हैं तो दूसरी ओर नीतीश कुमार ने एक बयान में कहा कि मैं लोगों की सेवा में व्यवस्त हूं। मेरे पास पब्लिसिटी’ पाने के लिए वक्त नहीं है।