PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

चेन्नई: बिहार की ही तरह अब तमिलनाडु (Tamil Nadu) में भी जहरीली शराब (spurious liquor) पीने से लोगों की मौत हो रही है। एक बार फिर यहां जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत होने की खबर आ रही है। फ़िलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार तमिलनाडु के तंजावुर जिले (Thanjavur district) के कीला अलंगम में एक सरकारी TASMAC बार से कथित तौर पर शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई।

तंजौर कलेक्टर दिनेश पोनराज (Dinesh Ponraj) ने बताया कि मृतकों की पहचान विवेक (36) और कुप्पुसामी (68) के रूप में हुई है। मामले की प्राथमिकी दर्ज की गई है। फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक, शराब में मेथेनॉल नहीं था और साइनाइड जहरीला पदार्थ था।  मामले की जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है।

राज्य में जहरीली शराब त्रासदी को लेकर द्रमुक के नेतृत्व वाली तमिलनाडु सरकार पर निशाना साधते हुए बीजेपी ने शनिवार को कई स्थानों पर बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया।बीजेपी  के राज्य प्रमुख अन्नामलाई ने कहा कि एक महिला प्रतिनिधिमंडल तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि से मुलाकात करेगी और उनसे भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे दो मंत्रियों को बर्खास्त करने के लिए अपनी विशेष शक्तियों का उपयोग करने का आग्रह करेगी।