Rahul Gandhi is supported by Jignesh Mevani and Kanhaiya Kumar, will join Congress on September 28

    Loading

    नई दिल्ली: बिहार विधानसभा (Bihar By-Election 2021) की दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने पूरी ताकत लगा दी है। आरजेडी (RJD) से बिगड़े रिश्ते के बीच कांग्रेस (Congress) इस चुनाव में जीत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। यही कारण है कि आज कांग्रेस की तरफ से युवा ब्रिगेड के अहम चेहरे हार्दिक पटेल (Hardik Patel), कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) और जिग्नेश मेवानी (Jignesh Mevani) ने मोर्चा संभाल लिया है। ये तीनों आज बिहार में पार्टी के लिए वोट मांगेंगे। 

    ज्ञात हो कि कांग्रेस के तीनों नेता तारापुर और कुशेश्वरस्थान क्षेत्र में रहकर पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने की पूरी कोशिश करेंगे। दरअसल कांग्रेस का दामन थामने के बाद कन्हैया कुमार, जिग्नेश मेवानी और हार्दिक पटेल पहली बार किसी चुनावी जनसभा में एक साथ दिखेंगे। बताया जा रहा है ये तीनों नेता करीब दो बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद रोड शो का कार्यक्रम है। 

    वहीं खबर है कि कांग्रेस ने अपने तीनों नेताओं के स्वागत की जोरदार तैयारी की है। कहा जा रहा है कि ढोल-नगाड़े बजाते हुए पार्टी कार्यकर्ता सड़कों पर शक्ति प्रदर्शन करेंगे। बिहार उपचुनाव में कांग्रेस और आरजेडी आमने-सामने है। जबकि एनडीए एकसाथ चुनाव लड़ रहा है। यही कारण है कि कांग्रेस ने इन तीनों युवाओं को मैदान में उतार दिया है। ये तीनों 23 से 25 अक्टूबर तक तारापुर में कांग्रेस उम्मीदवार राजेश मिश्रा के पक्ष में माहौल बनाने का काम करेंगे। जबकि 26 से 28 अक्टूबर तक कुशेश्वरस्थान में रहकर अतिरेक कुमार के लिए जनता से वोट मांगेंगे।