PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

चेन्नई: तमिलनाडु (Tamil Nadu) में इस समय बिहार जैसे हालत हैं। यहां जहरीली शराब (spurious liquor) पीने से लोग मर रहे हैं। ताजा जानकारी के अनुसार अबतक 12 लोगों की जान जा चुकी है। कई की हालत गंभीर है। मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। जानकारी के अनुसार शराब से संबंधित दो अलग-अलग घटनाओं में चेंगलपट्टू और विल्लुपुरम (Chengalpattu and Villupuram) में अब तक कुल 12 लोगों की मौत हो चुकी है। करीब एक दर्जन से अधिक लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।  

हालात में अभी भी कोई सुधार नहीं आ रहा है। लोग बीमार हो रहे हैं और अस्पताल में भर्ती होनेवालों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। मरने वालों की भी संख्या बढ़ रही है। अधिकारियों ने बताया कि तमिलनाडु के विल्लुपुरम और चेंगलपट्टू जिलों के दो गांवों में रविवार को जहरीली शराब से मरने वालों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं। अब तक 12 लोगों के मरने की सूचना आ चुकी है। 

पुलिस ने बताया कि पीड़ितों में से पांच विल्लुपुरम जिले के मरक्कनम के पास एगियारकुप्पम के रहने वाले थे। गांव के 30 से अधिक लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने मरकानम के एक बूटलेगर 27 वर्षीय वी अमरन को गिरफ्तार किया है और चार अन्य का पता लगाने के लिए पांच विशेष टीमों का गठन किया है। बता दें कि शराबबंदी वाले बिहार में अक्सर जहरीली शराब से लोगों के मरने के खबर आती रहती है।