बिहार: RJD विधायक सुनील राय का छपरा से अपहरण, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

Loading

पटना : बिहार (Bihar) में अपराधियों के हौसले बुलंद हो चुके हैं। बिहार के छपरा जिले से RJD के नेता और विधायक सुनील राय (MLA Sunil Rai) का अपहरण हो गया है। मंगलवार सबेरे उनका अपहरण (Kidnapping) हुआ है। सीसीटीवी फुटेज से विधायक राय के अपहरण का वीडियो सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक, ये घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बाजार समिति के पास हुई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

राष्ट्रीय जनता दल के लोकप्रिय नेता हैं सुनील राय। अपहरण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा रहा है कि कुछ बदमाश जबरदस्ती सुनील राय को गाड़ी में बैठाकर ले गए हैं। उनके अपहरण की खबर मिलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस के कई टीम विधायक राय की तलाश में जुटी है। मंगलवार सबेरे 4 बजे के करीब सफेद स्कॉर्पियो में अज्ञात बदमाशों ने सुनील राय का अपहरण कर लिया।

पिता बोले 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील राय को उनके ऑफिस के पास से उठाया गया। विधायक के पिता रामविलास राय ने मीडिया के लोगों से बतया कि मंगलवार सबेरे सुनील राय को किसी ने फोन करके बुलाया। जिसके तुरंत बाद सुनील राय अपने घर के पास स्थित कार्यालय के पास पहुंचे। उसी समय बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया। 

कुछ ही दूरी पर गिरा मिला मोबाइल 

पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए कई टीम बनाकर कार्रवाई शुरू कर दी है। मोबाइल फोन की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है। सुनील राय का मोबाइल फोन अपहरण की जगह से कुछ ही दूरी पर गिरा हुआ मिला। पुलिस मोबाइल जब्त कर कॉल डिटेल खंगाल रही है।