मुकेश अंबानी के बेटे अनंत के प्री वेडिंग मेहमानों में बिल गेट्स और मार्क जुकरबर्ग, देखें हाई-प्रोफाइल लिस्ट

Loading

मुंबई: देश के मशहूर उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की जुलाई में राधिका मर्चेंट के साथ शादी होगी। ये शादी मुंबई में ही होगी। उससे पहले एक से तीन मार्च तक जामनगर में रिलायंस ग्रीन कॉम्प्लेक्स में कई प्री-वेडिंग इवेंट्स (Anant Ambani Pre-Wedding) होने हैं। सूत्रों के मुताबिक, इस प्री-वेडिंग इवेंट में देश-विदेश की बिजनस और टेक जगत की कई जानी-मानी हस्तियां शामिल होंगी। 

Bill Gates's prediction after six years, two more dangers hovering over the world

इन हस्तियों के शामिल होने की संभावना

सूत्रों के मुताबिक, उद्योगपति मुकेश अंबानी छोटे बेटे अनंत अंबानी की  प्री-वेडिंग इवेंट में माइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर बिल गेट्स, मेटा के CEO मार्क जकरबर्ग,  ब्लैकस्टोन के चेयरमैन स्टीफन स्वार्जमैन, ब्लैकरॉक के CEO लैरी फिंक, डिज्नी के CEO बॉब इग्नर और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप शामिल होंगे।

 

बता दें कि बिल गेट्स दुनिया की सबसे वैल्यूएबल कंपनी माइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर हैं। कभी वह दुनिया के सबसे बड़े रईस थे। अभी वह 146 अरब डॉलर की नेटवर्थ के साथ दुनिया के अमीरों की लिस्ट में चौथे नंबर पर हैं। गेट्स अब चैरिटी के कामों में ज्यादा समय बिताते हैं और इस सिलसिले में कई बार भारत आ चुके हैं।