PATRA
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली.  तीस्ता सीतलवाड़ (Teesta Seetalwaad) को लेकर गुजरात सरकार द्वार गठित SIT की रिपोर्ट में चौंकाने वाले खुलासों के बाद अब BJP ने कांग्रेस पर हमला बोला है। मामले पर BJP प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने आज कहा कि, तीस्ता सीतलवाड़ ने गुजरात सरकार को गिराने और पीएम मोदी (Narendra Modi) को फंसाने के लिए जो कुछ भी किया, वह सब उसने कांग्रेस के इशारे पर किया गया था। साथ ही उन्होंने कहा कि, कांग्रेस द्वारा तीस्ता को करीब 30 लाख रुपये का भुगतान किया गया था। 

    इसके साथ ही पात्रा ने कहा, जो कुछ भी किया वह सिर्फ गुजरात और मोदी सरकार को बदनाम करने के लिए ही कांग्रेस द्वारा तीस्ता सीतलवाड़ के जरिए किया गया था। यह पूरी दरअसल साजिश सत्ता पाने के अदम्य भूख के चलते रची गई थी।

     

    वहीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर हमला करते हुए पात्रा ने कहा कि, उन्होंने खुद अपनी तिजोरी से तीस्ता सीतलवाड़ को पर्सनल यूज के लिए पैसे दिए थे। उन्होंने कहा, इस पूरे खेल को सोनिया गांधी के सलाहकार अहमद पटेल ने अंजाम दिया था, लेकिन परदे के पीछे सोनिया गांधी ही थीं। 

    गौरतलब है कि 2002 के गुजरात दंगे (Gujarat Riots) को लेकर गुजरात SIT ने एफिडेविट में सामाजिक कार्यकर्ता तीस्ता सीतलवाड़ (Teesta Sitalwaad) के खिलाफ एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल SIT एफिडेविट के मुताबिक, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के सलाहकार अहमद पटेल के आदेश पर सीतलवाड़ को एक बार 5 लाख रुपए और एक बार 30 लाख रुपए भी दिए गए थे। हालाँकि कांग्रेस ने इन आरोपों को सिरे खारिज कर दिया है।